Advertisment

Shakti Kapoor Networth: कितने अमीर हैं 'स्त्री' के डैडी शक्ति कपूर, नेटवर्थ उड़ा देगी होश

श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर आज 3 सितंबर को जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. दिग्गज अभिनेता आज पूरे 73 साल के हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shakti Kapoor Networth

Shakti Kapoor Networth: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर आज अपना 73वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. 80-90 के दशक की हिंदी फिल्मों में शक्ति कपूर लगभग हर फिल्म का हिस्सा होते थे. कभी विलेन तो कभी हीरो के दोस्त बनकर उन्होंने खूब मनोरंजन किया. साइड रोल में शक्ति कपूर झकझोर देने वाली एक्टिंग करते थे. नेगेटिव रोल्स के लिए उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. वहीं हम साथ-साथ ही जैसी फैमिली ड्रामा में वो पॉजिटिव रोल में भी खूब जमे थे. 

Advertisment

आज शक्ति कपूर का जन्मदिन है तो उनके स्टारडम को आंकना बनता है. शक्ति कपूर आज अपनी बेटी श्रद्धा कपूर के नाम से भी जाने जाते हैं जो इन दिनों 'स्त्री 2' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म 500 करोड़ कमा चुकी है. श्रद्धा के डैडी खुद भी करोड़ों की संपत्ति रखते हैं.

शक्ति कपूर की लग्जरी लाइफ

शक्ति कपूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर विलेन में से एक रहे हैं. वो हर रोल में फिट बैठते थे. एक्टर ने फ्लॉप फिल्मों में भी शानदार अभिनय से उसे यादगार बनाया है. अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्में करने वाले शक्ति की नेटवर्थ आपके होश उड़ा देगी.  एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर करीब 36.5 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक है.

मुंबई में आलीशान बंगले के मालिक

एक्टर मुंबई के जुहू में एक आलीशान बंगले के मालिक हैं. इसे एक्टर ने 1987 में करीब 7 लाख में खरीदा था. समय के साथ फिर शक्ति कपूर ने इस 3BHK अपार्टमेंट की पूरी बिल्डिंग खरीद ली थी जिसकी कीमत आज करोड़ों में हैं. 

उनके पास कई लग्जरी गाड़िया भी हैं. वहीं उनकी बेटी श्रद्धा कपूर ने हाल में अक्षय कुमार के पड़ोस में घर खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ों में है. श्रद्धा रेड कलर की लैम्बोर्गिनी कार भी मालकिन हैं. 

एक्टिंग के अलावा शक्ति कपूर रियलिटी शोज और ब्रांड प्रमोशन से लाखों रुपये कमाते हैं. उन्होंने 1977 में रिलीज हुई फिल्म ‘खेल खिलाड़ी’ से एक्टिंग करियर शुरू किया था. फिर उन्हें  ‘कुर्बानी’ और ‘रॉकी’ जैसी फिल्मों में काम करके नाम और शोहरत हासिल हुई थी. नेगेटिव रोल्स के अलावा शक्ति कपूर ने अपनी कॉमेडी से भी सबको खूब हंसाया है. 

ये भी पढे़ं- Shakti Kapoor Birthday: टैलेंट की दुकान हैं शक्ति कपूर...इन दमदार रोल्स से कभी हंसाया तो कभी रुलाया

शक्ति कपूर जन्मदिन film Stree 2 Bollywood News gossip bollywood news hindi Birthday Shakti Kapoor Bollywood news and gossip Happy Birthday Shakti Kapoor Shraddha Kapoor Shakti Kapoor actress shraddha kapoor Stree 2 शक्ति कपूर Bollywood News
Advertisment
Advertisment