Advertisment

72 की उम्र में इस डांसर संग श्रद्धा कपूर के पापा ने किया सेंसुअल रोमांस, Video देख मची हाय तौबा!

Shakti Kapoor Viral Video: शक्ति कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 72 साल के शक्ति कपूर एक डांसर के साथ सेंसुअल रोमांस करते दिखें.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shakti Kapoor

Shakti Kapoor Viral Video

Advertisment

Shakti Kapoor Viral Video: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर  शक्ति कपूर को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. वह  80-90 के दशक के जाने-माने एक्टर हैं, जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. शक्ति कपूर जब भी स्क्रीन पर आते थे तो सबके चेहरे पर हंसी आ ही जाती थी. वहीं उन्होंने विलेन का किरदार भी निभाया है, जिसे देख दर्शक  कांप जाते थे. शक्ति कपूर लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनका का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 72 साल के शक्ति कपूर एक डांसर के साथ सेंसुअल रोमांस करते दिखें. 

गोरी नागोरी संग वीडियो वायरल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जिनकी एक्टिंग के लोग आज दीवाने हैं, एक्ट्रेस की हाल ही में आई फिल्म स्त्री 2 ने तो सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस बीच श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर का ये वीडियो देख हर कोई दंग रह गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर बिग बॉस फेम और डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) संग डांस करते दिखाई दे रहें हैं. गोरी नागोरी इस दौरान शक्ति कपूर के गोद में बैठती दिखीं, और उनके क्लोज जाते भी नजर आई. गोरी नागोरी और शक्ति कपूर का ये सेंसेशनल वीडियो देख लोग भड़क रहे हैं. एक यजूर ने लिखा- 'श्रद्धा इंतजार कर रही होगी बापू का' एक अन्या ने लिखा, 'बस यही आइटम सॉन्ग देखना बाकी रह गया था.' एक ने लिखा,'श्रद्धा कपूर रोको इनको.'

क्या है वीडियो की सच्चाई?

बता दें, ये वीडियो शक्ति कपूर और गोरी नागोरी के आने वाले वीडियो सॉन्ग का बीटीएस वीडियो है. गोरी नागोरी की बात करें को ये हरियाणा-राजस्थान की डांसर हैं. उन्हें सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में देखा गया था. शो में गोरी साजिद खान के खिलाफ जमकर बोली थीं. वहीं, शक्ति कपूर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और अब एक्टिंग से दूर हैं. हालांकि अब उनका एक म्यूजिक वीडियो आने वाला है, जिसका बीटीएस वीडियो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: Diljit Dosanjh ने कॉन्सर्ट में किसके आगे झुकाया सिर, जमीन पर बैठे सिंगर को बदले में मिली KISS

Shakti Kapoor gori nagori gori nagori video Shakti Kapoor viral video
Advertisment
Advertisment