Advertisment

शक्तिमान वाले मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह पर कर दिया ऐसा कमेंट, बोले- वो एक नंबर का...

Mukesh Khanna Interview: मुकेश खन्ना ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ विवादित बयानबाजी करते नजर आए हैं. शक्तिमान एक्टर ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर आपत्ति जताई है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mukesh Khanna On Ranveer Singh
Advertisment

Mukesh Khanna On Ranveer Singh: बॉलीवुड और टीवी के पॉपुलर एक्टर मुकेश खन्ना एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. एक इंटरव्यू में विवादित बयानबाजी करके एक्टर ने खूब सुर्खियां बटोर ली हैं. मुकेश खन्ना को आज भी दर्शक टीवी की पॉपुलर सीरीज 'शक्तिमान' (Shaktimaan) के लिए जानते हैं. एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणवीर सिंह पर विवादित बयान दिया है. टीवी के शक्तिमान रणवीर सिंह से बिल्कुल खुश नहीं है वो नहीं चाहते कि रणवीर उनके निभाए आइकॉनिक शक्तिमान किरदार को निभाए और इसे खराब कर दें. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने झेला दर्दनाक एक्सीडेंट...चेहरे से निकाले गए कांच के टुकड़े, फिर भी अजय देवगन ने बनाया अपनी हीरोइन

रणवीर नहीं बन सकते शक्तिमान
वरिष्ठ अभिनेता मुकेश खन्ना ने हाल में बॉलीवुड ठिकाना को एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह पर तंज कसा है.  बता दें कि, टीवी शो शक्तिमान का रीमेक बनने वाला था जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करने वाले थे. हालांकि, मुकेश खन्ना ने रणवीर को रिजेक्ट कर दिया था. इसकी एक वजह एक्टर का न्यूड फोटोशूट भी था. 

रणवीर को मुकेश खन्ना ने बताया चालाक लोमड़
मुकेश खन्ना ने खुलासा किया कि ‘बेचारे’ रणवीर सिंह शक्तिमान का किरदार निभाने के लिए तीन घंटे तक उनके सामने बैठे रहे. वो उन्हें मनाने की पूरी कोशिश कर रहे लेकिन मैंने मना कर दिया. वो भले ही एक अच्छा एक्टर है लेकिन शक्तिमान का रोल निभाने के लिए सही नहीं है. उनके चेहरे पर वह बात नहीं दिखती जो होनी चाहिए. दिग्गज एक्टर ने कहा,  “वह (रणवीर सिं) चंचल दिखते हैं जैसे कि वह किसी को ठग लेंगे. कहा जाए तो वह एक नंबर के चालाक और ठग जैसे दिखते हैं, हालांकि, मैं उनके अभिनय की सराहना करूंगा."

Advertisment

रणवीर का न्यूड फोटोशूट देख हुई नफरत
मुकेश खन्ना ने आगे कहा, "वह रणवीर एक न्यूड फोटोशूट करवा चुके हैं. उनका वो अश्लील फोटोशूट उन बहुत बड़ी वजहों में से एक था, जिसकी वजह से मेरे मन में उनके प्रति नफरत पैदा हुई. जब मैंने वह फोटोशूट देखा, तो मैंने कहा, क्या कर रहा है यार. इसलिए वह शक्तिमान बनने के लायक नहीं हैं."

रणवीर सिंह के अलावा मुकेश खन्ना ने अमिताभ बच्चन पर भी पलटवार करते हुए उन्हें तीखा जवाब दिया है. दरअसल, एक जमाने में मुकेश खन्ना पर अमिताभ को कॉपी करने के आरोप लगते थे. ऐसी अफवाहें थीं कि अमतिाभ ने उन्हें करियर बर्बाद करने की धमकी दी थी. इस पर मुकेश खन्ना ने कहा कि, अमिताभ कौन होते हैं मेरा करियर खत्म करने वाले? "

Ranveer Singh Mukesh Khanna Shaktimaan actor ranveer singh mukesh khanna news Mukesh Khanna Statement Shaktimaan Hero ranveer singh shaktimaan
Advertisment
Advertisment