Advertisment

Kapil Sharma पर 'अश्लीलता' फैलाने का आरोप, दिग्गज एक्टर ने उठाए सवाल

Mukesh Khanna On The Kapil Sharma Show: मुकेश खन्ना ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को वाहियात बताया था. वहीं अब एक्टर ने एक बार फिर से इसे लेकर बात की है और कहा कि वो कपिल के साथ कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Mukesh and Kapil

Mukesh Khanna On The Kapil Sharma Show

Advertisment

Mukesh Khanna On The Kapil Sharma Show: टीवी के 'शक्तिमान'  यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) मनोरंजन की दुनिया में टॉप एक्टर्स में से एक हैं और उन्होंने लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है. एक्टिंग के साथ-साथ मुकेश अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने साल 2020 में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो को लेकर बयान दिया था और शो में जाने से मना भी कर दिया. एक्टर ने कपिल के शो को  वाहियात बताया था. वहीं अब एक्टर ने एक बार फिर से इसे लेकर बात की है और बताया है कि उन्होंने शो में जाने से इनकार क्यों किया था. 

Advertisment

कपिल के शो में 'अश्लीलता'? 

बॉलीवुड ठिकाना से बात करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कि उनकी वाइब कपिल शर्मा से मैच नहीं होती है.इसी के साथ एक्टर ने सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) को को वल्गर कहा. एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा- 'कपिल एक शानदार कॉमेडियन, इसमें कोई दोराय नहीं. बस मेरी वाइब्रेशन्स उनके साथ मैच नहीं करती हैं. मैंने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से ये बात कही भी कि मैं कपिल शर्मा के साथ कम्फर्टेबल महसूस नहीं करता हूं. मुझे दोनों ही शो काफी 'वल्गर' लगते हैं.' शक्तिमान एक्टर ने इस दौरान ये भी बताया कि कपिल शर्मा का दिखाया गया 'शक्तिमान' स्किट उन्हें पसंद क्यों नहीं आया. 

पसंद नहीं आया 'शक्तिमान' स्किट 

Advertisment

मुकेश खन्ना ने आगे कहा- 'कॉमेडी सर्कस' में ये लोग एक स्किट परफॉर्म करते थे. कपिल ने उसमें 'शक्तिमान' का कॉस्ट्यूम पहना. कपिल के सामने एक लड़की थी. साइड में एक बेड रखा था. मैंने कहा कि ये क्या तरीका है. हमने इस किरदार को इतने अच्छे से बनाया और तुम बेड के पास 'शक्तिमान' का कॉ्ट्यूम पहनकर क्या दिखाना चाह रहे हो. आप ये सब सिर्फ कॉमेडी के लिए कर रहे हो.' मुकेश खन्ना ने ये भी कहा कि उन्हें कपिल के साथ कम्फर्टेबल महसूस नहीं होता है. उन्होंने कहा कि वो कपिल के साथ एक इवेंट में थे कपिल ने उन्हें इग्नोर किया, उन्हें ये सब असभ्य लगता है.

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan ने आमिर की इस फिल्म का उड़ाया मजाक, करीना कपूर थीं हीरोइन

bigg-boss Kapil Sharma कपिल शर्मा Mukesh Khanna मुकेश खन्ना Mukesh khanna video mukesh khanna news Mukesh Khanna Statement comedian kapil sharma show
Advertisment
Advertisment