Advertisment

बचपन में गरीबी झेल चुकी हैं Shama Sikander...सर्जरी से बदला लुक, आज दिखती हैं बेहद हॉट

शमा सिकंदर टीवी और बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. 43 साल की उम्र में भी शमा की खूबसूरती और ग्लैमरस को देख लोग शॉक्ड रह जाते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shama Sikander

Shama Sikander Birthday: बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) इंडस्ट्री में से पूरी तरह गायब है. हालांकि, सोशल मीडिया पर दीवा के हुस्न और अदाओं के खूब चर्चा रहते हैं. शमा इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेस के लिए पॉपुलर हैं. फैंस उनकी हॉट बिकिनी फोटोज के दीवाने रहते हैं. 4 अगस्त को शमा सिकंदर अपना 43वां जन्मदिन मनाने वाली हैं. कम लोग ही उनके करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं. शमा ने छोटी उम्र से ही एक्टिंग में कदम रख दिया था. परिवार को आर्थिक तंगी में सपोर्ट करने के लिए एक्ट्रेस फिल्मों में काम करने लगी थीं. 

Advertisment

 

गरीबी में बीता शमा का बचपन

शमा सिकंदर का जन्म 4 अगस्त 1981 को राजस्थान के मकराना में हुआ है. उनका परिवार बहुत गरीब था. एक्ट्रेस जब 10 साल की थीं तब उन्होंने अपने पेरेंट्स को आर्थिक तंगी से जूझते देखा था. उनके घर में खाने तक के पैसे नहीं थे. ऐसे में बड़े होकर शमा मंबई आ गईं औऱ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. महज 16 साल की उम्र में उन्होंने ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू किया था. फिर कई फिल्में और टीवी शोज में अपने एक्टिंग से सबका दिल जीता. हालांकि, उस जमाने में शमा मासूम चेहरे वाली साधारण लड़की लगती थीं.

Shama Sikander22

Advertisment

हॉट वेब सीरीज से मचाया गदर

शमा ने आमिर खान की मन से लेकर ‘ये मेरी लाइफ है’ और ‘बालवीर’ जैसे हिट टीवी शोज में बेहतरीन काम किया है. वह हमेशा से खूबसूरत थीं लेकिन उनका फैशन और स्टाइल औसत था. साल बदलते ही अब शमा टीवी और फिल्में छोड़ ओटीटी पर गदर मचा चुकी हैं. उन्होंने वेब सीरीज ‘माया’ और ‘सेक्‍सोहॉलिक’ से सबके होश उड़ा दिए थे.

Advertisment

शमा सिकंदर का बदला लुक

कभी साधारण सी दिखने वाली शमा सिकंदर आज बेहद हॉट और ग्लैमरस दिखती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर खूब अफवाहें उड़ी थीं. दीवा को ट्रोलर्स ने प्लास्टिक की गुड़िया कहकर ट्रोल किया था. इंस्टा पर शमा के बिकिनी लुक्स काफी पॉपुलर हैं. 

Advertisment

करोड़ों की मालकिन हैं शमा

कभी गरीबी में जीने वाली शमा सिकंदर आज करोड़ों की मालकिन हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शमा सिकंदर की नेटवर्थ 20-50 लाख रुपये आंकी जाती है. एक्ट्रेस बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं. एक शो के लिए एक्ट्रेस 1 से 5 लाख रुपये फीस चार्ज करती हैं. शमा को अक्सर वेकेशन एंजॉय करते देखा जाता है.

shama sikander bikini pictures Actress Shama Sikander shama sikander shama sikander bikini pics shama sikander hot photos shama sikander instagram
Advertisment
Advertisment