Advertisment

'Heeramandi' की सफलता से बेहद खुश हैं Sharmin Segal, बोलीं- 'मैं उम्मीद करती हूं कि...'

'हीरामंडी' को ओटीटी प्लेटफार्म पर दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.वहीं अब शो में आलमजेब का किरदार निभाने वाली शर्मिन सहगल ने हीरामंडी को मिल रही सफलता को लेकर खुशी व्यक्त की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sharmin Segal

Sharmin Segal (Social Media)

Sharmin Segal on Heeramandi Success: नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डेब्यू शो 'हीरामंडी-द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) ने अपनी रिलीज के साथ ही सभी पर बड़ा प्रभाव डाला है. इस शो में शानदार विजुअल्स, इंप्रेस करने वाला म्यूजिक और एक दमदार कहानी के साथ-साथ कास्ट की बेहतरीन परफॉर्मेंस भी शामिल हैं. शो में दर्शकों को शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) का आलमजेब का शानदार किरदार भी बहुत पसंद आया है, जो उनके करियर को नई ऊंचाइयों पर ले गया. वहीं अब शर्मिन ने हीरामंडी को मिल रही सफलता को लेकर खुशी व्यक्त की है. 

Advertisment

'हीरामंडी' को  मिल रहा दर्शकों का प्यार

'हीरामंडी' को ओटीटी प्लेटफार्म पर दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, एक लिस्ट सामने आई है, जिसमें 'हीरामंडी' लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. जहां दर्शक इस सीरीज को काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं यह दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा देखने वाली सीरीज बन चुकी है. अगर सीरीज हीरामंडी की बात करें तो इसमें आजादी से पहले पाकिस्तान में बसे हीरामंडी की कहानी बताई गई है. जहां तवायफ़ें अपनी आजादी के लिए जंग लड़ती हैं. वहीं सीरीज में आपको प्यार, धोखा सब नजर आएगा. अगर इस सीरीज की रिलीज की बात करें तो यह 1 मई 2024 को ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है.

ये प्यार वक्त के साथ और भी बढ़े- शर्मिन सहगल

हीरामंडी को मिल रही प्यार को लेकर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, शर्मिन सहगल ने कहा, 'मुझे दिल से बहुत खुशी होती है देख कर कि हीरामंडी को दुनिया भर से इतना प्यार मिल रहा है. मैं हमेशा आभारी रहूंगी कि मैं इस जादुई दुनिया का हिस्सा बनी. ये देखना कमाल की बात है कि ग्लोबल लेवल पर यह एक बेंचमार्क क्रिएट कर रहा है. मैं उम्मीद करती हूं कि ये प्यार वक्त के साथ और भी बढ़े.' बता दें, 8 एपिसोड वाली सीरीज 'हीरामंडी-द डायमंड बाजार' संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज है.  जिसे दुनिया भर के दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ऐसे में भंसाली और नेटफ्लिक्स ने सीरीज के रिलीज के  एक महीने बाद ही इसके दूसरे सीजन की घोषणा कर दी. 

ये भी पढ़ें-  Parineeti Chopra के चेहरे में दिखी उदासी, पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'प्लीज दूसरों के लिए जीना बंद...'

Heeramandi Sharmin Segal Heeramandi Actor Sharmin Segal role in Heeramandi Heeramandi daimond bazaar
Advertisment