Advertisment

Alpha: शरवरी वाघ ने अपनी फिल्म 'अल्फा' के दूसरे शेड्यूल की अनाउंसमेंट की, कश्मीर में शूटिंग को लेकर हैं एक्साइटेड

शरवरी वाघ, जो आलिया भट्ट के साथ अपनी अगली फिल्म अल्फा की शूटिंग कश्मीर में फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं, एक्ट्रेस ने हाल ही में शेड्यूल को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Alpha shooting

Alpha: शरवरी वाघ ने 'अल्फा' के दूसरे शेड्यूल की अनाउंसमेंट की, कश्मीर में शूटिंग को लेकर एक्साइटेड

शरवरी वाघ इन दिनों अपनी फिल्म वेदा में अपने परफॉर्मेंस  के लिए जमकर तारीफ बटोर रहीं हैं. एक्ट्रेस एक और बड़े प्रोजेक्ट अल्फा के लिए भी तैयारी कर रही हैं. एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और टीम जल्द ही अपने अगले शेड्यूल के लिए कश्मीर जाएगी. शरवरी ने इसे लेकर एक्साइटेड है. 

Advertisment

शरवरी वाघ ने हाल ही में एक बयान में अल्फा के आगामी कश्मीर शेड्यूल को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जताई है. शूटिंग अगस्त 2024 के लास्ट में शुरू होने वाली है. शरवरी ने बताया कि वह कश्मीर के खूबसूरत जगहों पर शूटिंग करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. उन्होंने कहा, “मैं रोमांचित हूं कि यह एक बेहद रोमांचक शेड्यूल होने वाला है. अल्फा टीम कुछ समय बाद मिलने वाली है, इसलिए हम सभी कश्मीर शेड्यूल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

शार्वरी ने अल्फा के सेट पर अपनी एनर्जी के बारे में भी बात करते हुए कहा कि अल्फा के सेट पर, मैं एनर्जी से भरी एक गेंद की तरह हर चीज सीखने और खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करती हूं. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह अपने करियर की शुरुआत में ऐसा मौका पाकर खुद को धन्य महसूस करती हैं.

शार्वरी ने स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनकर भी खुद को ‘पोलाइट’ महसूस किया, जिसमें बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सितारे भी हैं. इससे पहले, शार्वरी वाघ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर की, क्योंकि उन्होंने एक्शन थ्रिलर की शूटिंग शुरू कर दी थी. कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता, आज अपनी अल्फा जर्नी शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. मेरा विश्वास करो… मैंने इस पल को साकार किया है. बहुत तैयार हूं लेकिन मेरे पेट में तितलियां उड़ रही है.

आदित्य चोपड़ा और निर्देशक शिव रवैल को थैंक्स कहते हुए उन्होंने कहा, “आदि सर आपके विश्वास के लिए और आपके शिव रवैल मुझ पर विश्वास के लिए धन्यवाद. आलिया भट्ट और शरवरी के साथ बॉबी देओल भी इस फिल्म में विलेन की भूमिका में हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आधिकारिक घोषणा वीडियो पहले ही जारी कर दिया गया है.

Alpha Alpha A price sharvari wagh Alpha Alpha Shooting
Advertisment
Advertisment