Advertisment

Sharvari Wagh के लिए इंस्पिरेशन हैं कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस के संघर्ष को बताया शानदार

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. हाल ही में अभिनेत्री शरवरी वाघ ने एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी को अपनी इंस्पिरेशन बताया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sharvari wagh kiara

Sharvari wagh On Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ को इन दिनों उनकी फिल्म मुंज्या, महाराज के लिए खूब प्यार मिला है. एक्ट्रेस को दर्शकों ने फिल्म वेदा में भी सराहा है. भले वेदा कमाई के मामले में फेल हो गई हो लेकिन शरवरी ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है. धीरे-धीरे अब टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में उभर रही हैं. इस बीच उन्होंने बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस को अपनी सच्ची इंस्पिरेशन बताया है. ये नाम सनकर आप भी उनसे सहमत हो जाएंगे.

Advertisment

शरवरी को कियारा से मिलती है हिम्मत

हम सभी जानते हैं कि कियारा आडवाणी भारतीय सिनेमा की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. अपने काम, अभिनय और इंडस्ट्री में अपने सफ़र के साथ कियारा आडवाणी आज टॉप एक्ट्रेस बनी हुई हैं. उन्होंने कई यंग लड़कियों को इंस्पायर किया है. इनमें शरवरी वाघ भी शामिल हैं. हाल ही में शरवरी वाघ ने एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी के बारे में काफ़ी बात की. 

कियारा का फिल्मी सफर है इंस्पायरिंग

वेदा एक्ट्रेृस ने कहा, "मुझे वाकई लगता है कि कियारा आडवाणी का सफ़र बहुत प्रेरणादायक है, क्योंकि मुझे लगता है कि वह बहुत लंबे समय तक ऐसी फ़िल्मों का हिस्सा रहीं, जिनके बारे में लोगों को पता भी नहीं था. और आज वह टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. मुझे लगता है कि उनका दृढ़ संकल्प जो हमेशा उन्होंने बनाए रखा है. हमेशा उन्हें आगे बढ़ते रहना था और खुद को बेहतर बनाना था और बेहतर प्रदर्शन करना था. मुझे लगता है कि यह कुछ प्रेरणादायक है."

कियारा आडवाणी के वर्क प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही गेम चेंजर, वॉर 2 और डॉन 3 में नज़र आएंगी. दूसरी ओर  शरवरी वाघ अगली बार अल्फा में नज़र आएंगी. उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ अभी वेदा जैसी एक्शन फिल्म दी है. शरवरी ने आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ फिल्म महाराज में भी बेहतरीन काम किया है.

कियारा को अपनी प्रेरणा बताने वाली शरवरी की तुलना आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर जैसी एक्ट्रेसेस से भी हुई है. हालांकि, उनका कहना है कि वो इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाना चाहती हैं. 

ये भी पढ़ें- Shivani Kumari Car: शिवानी कुमारी की नई कार पर हुआ विवाद, बिग बॉस से नहीं मिले पैसे

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut Flop Films: पिछले 5 सालों से लगातार फ्लॉप फिल्में दे रही हैं कंगना रनौत, थिएटर में सो गए लोग

Sharvari Wagh actress sharvari wagh sharvari wagh interview Kiara advani actress kiara advani
Advertisment
Advertisment