Advertisment

100 साल पुराने घर में रहती हैं Sharvari Wagh, माता-पिता ने दीवार में फ्रेम कर सजाई पहली सैलरी

शरवरी वाघ ने खुलासा किया है कि उनके माता-पित ने उनकी पहली सैलरी को फ्रेम कर सजाया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने 100 साल पुराने घर के बारे में भी बात की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sharvari Wagh

Sharvari Wagh

Sharvari Wagh 100 Years Old House: शरवरी वाघ इन दिनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' (Munjya) के बाद से लगातार चर्चा में छाई हुई हैं. ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई, उन्होंने फिल्म में बेला का किरदार निभाया, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था. वहीं अब एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनके माता-पित ने  उनकी पहली सैलरी को फ्रेम कर सजाया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने 100 साल पुराने घर के बारे में भी बात की है. चलिए जानते हैं, एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा?

Advertisment

माता-पिता ने फ्रेम करवाई पहली सैलरी

IMDB से बात करते हुए शरवरी वाघ ने कहा- 'जब मैं असिस्टेंट डायरेक्टर थी, तो मुझे अपनी पहली सैलरी मिली, और मेरे माता-पिता ने उस सैलरी को फ्रेम (Sharvari Wagh First Salary) करवाया था और उसके नीचे एक बहुत प्यारा नोट लिखा था. इसलिए मुझे लगता है कि यह मेरी सबसे बेशकीमती संपत्ति है.' वहीं जब एक्ट्रेस से उनके फेवरेट हॉलिडे सीजन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का सीजन काफी पसंद हैं. 

 शरवरी वाघ का है 100 साल पुराना घर 

गणेश चतुर्थी के बारे में बात करते हुए  शरवरी वाघ ने कहा- 'आम तौर पर मेरी पसंदीदा छुट्टी गणेश चतुर्थी है. मुझे अपने पैतृक स्थान मोरगांव जाना बहुत पसंद है. यह मेरे काम से मिलने वाला सबसे अच्छा समय है और मुझे वह जगह बहुत पसंद है. हर साल मैं गणेश चतुर्थी के दौरान समय निकालती हूं और अपने पैतृक स्थान जाती हूं. वह मेरी अब तक की सबसे अच्छी छुट्टी होती है. वहां हमारा एक घर है, जिसे वाडा कहा जाता है और यह 100 साल से भी ज्यादा पुराना है.' शरवरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार मुंजा और महाराजा में देखा गया था. वहीं अब वो जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'वेदा' में नजर आएंगी. इसके अलावा  शरवरी लिया भट्ट के साथ 'अल्फा' की शूटिंग कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर करीना का प्लाजो पहनकर पहुंचे सैफ अली खान ? पैप्स ने किया सवाल तो भड़के एक्टर, देखें Video

Sharvari Wagh actress sharvari wagh Sharvari wagh movies sharvari wagh hot Sharvari wagh bollywood sharvari wagh interview
Advertisment
Advertisment