Advertisment

शत्रुघ्न सिन्हा से पत्नी पूनम नहीं…बल्कि प्रेमिका रीना रॉय करती हैं प्यार, जानिए सोनाक्षी के पापा ने आखिर क्यों कही ये बात?

Shatrughan Sinha: शत्रुघ्न सिन्हा ने भले ही पूनम सिन्हा से शादी की और आज एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं, लेकिन वह रीना रॉय से बेशुमार प्यार करते थे. बताया तो ये भी जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी के बाद भी रीना रॉय संग अफेयर रखा था.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
shatrugahna

Shatrughan Sinha

Advertisment

Shatrughan Sinha: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है, जो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. किसी की शादी हो जाती है, तो कई एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं. ऐसा ही एक कपल 80 के दशक में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और रीना (Reena Roy) थे. दोनों एक दूसरे के प्यार में थे और उनके अफेयर की चर्चा हर जगह होती थी. शत्रुघ्न सिन्हा ने भले ही पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) से शादी की और आज एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं, लेकिन वह रीना रॉय से बेशुमार प्यार करते थे. बताया तो ये भी जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी के बाद भी रीना रॉय संग अफेयर रखा था. 

Advertisment

पत्नी और प्रेमिका के लिए क्या बोले शत्रुघ्न

 शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एनिथिंग बट खामोश: द शत्रुघ्न सिन्हा बायोग्राफी’ में पत्नी पूनम सिन्हा और रीना रॉय का जिक्र किया है. शत्रुघ्न सिन्हा के दोस्त डॉक्टर उपेंद्र सिन्हा ने उनकी बायोग्राफी  में बताया है कि  खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने उनसे कहा था कि 'रीना मुझसे प्यार कती हैं, लेकिन प्रोमी (पूनम) मेरी पूजा करती हैं.' इसके अलावा बायोग्राफी में शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना रॉय के बारे में कहा था, 'जब भी मैं उनके साथ कहीं बाहर होता था तो मुझे हमेशा इस सवाल का सामना करना पड़ता था, ‘आपने तो अपना घर बना लिया है, तो मैं क्या खिलौना थी, जिसका इस्तेमाल किया और फेंक दिया गया?'

भाई राम ने ऐसा क्या कहा?

Advertisment

बता दें, जब शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से शादी की तो सभी हैरान थे क्योंकि वह रीना के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे.शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का 7 साल रिश्ता रहा था। सबको लगता था कि दोनों शादी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और शत्रुघ्न ने पूनम सिन्हा से साल 1980 में शादी की. कहा जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का अफेयर शादी के बा जारी था. बात यहां तक पहुंच गई थी कि शत्रुघ्न सिन्हा के बड़े भाई राम ने एक्टर को रीना रॉय के साथ दूसरी शादी करने की बात कह दी थी. हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा की शादी के कुछ समय बाद रीना रॉय भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई थीं.

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit के साथ इंटीमेट सीन देते हुए बेकाबू हो गया था ये एक्टर, काट दिए थे एक्ट्रेस के होंठ

Shatrughan Sinha शत्रुघ्न सिन्हा Entertainment news Hindi Reena Roy रीना रॉय Shatrughan Sinha And Poonam Sinha Life Story poonam sinha Shatrughan Sinha News
Advertisment
Advertisment