Advertisment

बेबी अडॉप्ट करेंगी 'कांटा लगा गर्ल', नहीं बन पा रहीं मां; बोलीं- मेरे और पराग के बीच...

शेफाली जरीवाला भले ही इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर बात की साथ ही शादी के 10 साल बाद भी मां ना बनने को लेकर खुलासा किया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shefali Jariwala

Shefali Jariwala

Shefali Jariwala on Pregnancy: शेफाली जरीवाला जिन्हें हम सभी 'कांटा लगा गर्ल' के नाम से जानते हैं, उन्होंने 19 साल की उम्र में ही म्यूजिक वीडियो से खूब पहचान बना ली थी. साल 2002 में 'कांटा लगा' गाने से वह खूब फेमस हुईं. इसके बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में एक कैमियो  भी किया था. शेफाली भले ही इन दिनों  इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट पर  अपनी लाइफ को लेकर बात की साथ ही शादी के 10 साल बाद भी मां ना बनने को लेकर खुलासा किया.

Advertisment

बेबी अडॉप्ट करेंगी 'कांटा लगा गर्ल'

हाल ही में शेफाली जरीवाला को पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट पर देखा गया. यहां जब पारस ने उनसे पूछा कि आप बेबी कब कर रही हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं जब 12 साल की थी, तब से सोचती थी कि एक बेबी गोद लूं. कुछ समय पहले मैं आर्थिक तंगी से गुजर रही थी. लेकिन अब सब ठीक है, तो मैं बेबी का सोच रही हूं. पर मैं बच्चा गोद लेना चाहती हूं.' अपने बच्चे को सभी प्यार करते हैं, लेकिन बड़ा वो होता है, जो दूसरे के बच्चे को अच्छी लाइफ दे. मैं और पराग बहुत समय से बेबी अडॉप्ट करने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन हो नहीं पा रहा है. क्योंकि इस काम में लीगल फॉर्मेलिटी बहुत है, जिसे पूरा होने में सालों लग जाते हैं. तब तक बच्चा बड़ा हो जाता है. बड़ा बच्चा कोई गोद नहीं लेना चाहता है. सब चाहते हैं कि छोटा बेबी अडॉप्ट करें.'

क्यों मां नहीं बन पाईं शेफाली? 

शेफाली जरीवाला ने आगे कहा- 'दूसरी बात ये है कि मेरे और पराग के बीच उम्र का भी काफी फासला रहा है, जिससे मां बनने में दिक्कत आई. हम लोग सारी कोशिश करके छोड़ चुके हैं. अब लगता है कि जिसे हमारे घर आना होगा. वो आ जाएगा, जब भी भगवान की मर्जी होगी.' बता दें, शेफाली जरीवाला ने 2014 में एक्टर पराग त्यागी से शादी रचाई थी. दोनों के बीच 7 साल उम्र का फासला है. शादी से पहले दोनों लिवइन रिलेशनशिप में भी रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Friendship Day 2024: बॉलीवुड के वो सेलिब्रिटीज, जो लड़े-झगड़े...अलग हुए, लेकिन आज भी हैं अच्छे दोस्त

Paras Chhabra parag tyagi Shefali Jariwala Pregnancy shefali jariwala viral Shefali Jariwala shefali jariwala video
Advertisment
Advertisment