Advertisment

Shehnaaz Gill के साथ विदेश में चोरी करने की कोशिश, डर गई एक्ट्रेस; Video वायरल

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो पिज्जा खाती हुई नजर आ रही हैं. तभी अचानक से कुछ ऐसा होता है कि आप हंस पड़ेंगे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shehnaaz

Shehnaaz Gill Viral Video

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कैटरीना कैफ और अपने चुलबुली अदाओं के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shenaaz Gill) इन दिनों यूएस के टूर पर हैं. अपनी इस ट्रीप की कई फोटोज और वीडियो शहनाज फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ चोरी करने की कोशिश होती हैं और वह अचानक डर जाती है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी कैसी हालत थी. चलिए जानते हैं, आखिर क्या माजरा है...?

Advertisment

शहनाज के पिज्जे पर हमला

शहनाज गिल ने जो वीडियो (Shehnaaz Gill Viral Video) शेयर किया है, उसमें वो  पिज्जा खाती हुई नजर आ रही हैं. तभी अचानक से  कुछ ऐसा होता है कि आप हंस पड़ेंगे. दरअसल कैप्टन अमेरिका की ड्रेस में एक शख्स आता है, जिसे  पिज्जा खाना होता है और वो शहनाज के पिज्जे पर हमला कर देता है. ये देख एक्ट्रेस डर जाती है और वो शख्स हंसने लगता है. हालांकि ये बस एक मजाक था, जो शहनाज के साथ किया गया. अब ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है. एक यूजर ने कहा- 'किसने डराया पिज्जा खा रहे बेबी को.' एक ने लिखा, 'कैप्टन अमेरिका गलत बात.' एक अन्य यूजर ने लिखा, हाय बेचारे को भूख लगी होगी कोई ना.'

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill का भूत से हुआ सामना, भाई का डर से हाल बेहाल; Video में सुनाया 'भयानक' किस्सा

शहनाज ने एक्सपीरियंस की नेगेटिव एनर्जी

कुछ समय पहले शहनाज मियामी थी और उन्होंने अपने चैनल पर व्लॉग शेयर किया था. जिसमें उन्हें नेगेटिव एनर्जी के एक्सपीरियंस के बारे में बताया था.शहनाज ने कहा था- 'हमने कुछ एक्सपीरियंस किया. हमारे कमरे में कुछ नेगेटिव एनर्जी थीं. हम लोग रात को थककर जल्दी सो गए थे. फिर हमारी नींद एक अजीब सी आवाज से खुली. जब हमने शहबाज को मदद के लिए बुलाया, तो उसने डर कर कमरे में जाने से मना कर दिया और तब तक खड़े रहे जब तक अंदर नहीं गए.' एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म थैक्यू फॉर कमिंग में देखा गया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- अकेले में ही देखे खेसारी लाल-आम्रपाली दुबे का ये गाना, मिल चुके हैं 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज

shehnaaz gill video Sidnaaz twitter reaction SidNaaz fans SidNaaz actress shehnaaz gill Shehnaaz Gill
Advertisment
Advertisment