Advertisment

Shehnaaz Gill Dance Viral: लाल सूट में शहनाज गिल ने किया बेसुध डांस, तौबा-तौबा देखकर बन जाएंगे फैन

पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल हमेशा अपनी सादगी और मासूमियत से फैंस का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर सबके दिलों पर अपने डांस स्टेप्स से छुरियां चला दी हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shehnaaz Gill dance viral

Shehnaaz gill Dance Video: बिग बॉस फेम शहनाज गिल के लाखों फैंस हैं. सभी को शहनाज की क्यूट हरकतें और बातें पसंद आती हैं. वो हमेशा हर इवेंट में अपनी मौजूदगी से सबको दीवाना बना लेती हैं. शहनाज के फैंस उनकी सादगी और मासूमियत को बेहद पसंद करते हैं. पंजाबी कुड़ी शहनाज स्टारडम हासिल करने के बाद भी बिल्कुल नहीं बदली हैं. हाल में मुंबई में शहनाज गिल जन्माष्ठमी के मौके पर एक इवेंट में शामिल हुई थीं. यहां शहनाज ने सबके सामने बेसुध होकर अपना डांस किया. शहनाज ने स्टेज पर अपने डांस से आग लगा दी. हर कोई उनकी क्यूटनेस का दीवाना हो गया.

Advertisment

लाल सूट में शहनाज का हुस्न

शहनाज गिल ने रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 से घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल की थी. दीवा को उनकी मासूमियत के लिए फैंस ने खूब प्यार दिया था. वह सलमान खान की भी फेवरेट हैं. हाल में शहनाज गिल एक दही हांडी इवेंट का हिस्सा बनी थी. यहां दीवा लाल रंग का सूट पहनकर एथनिक लुक में आई थीं. इवेंट में शहनाज ने अपने खूबसूरत अंदाज से सबको इम्प्रैस कर लिया था.

पंजाबी डांस से मचाया गदर

शहनाज ने इस इवेंट में अपना नेचुरल डांस भी दिखाया. दरअसल, जब इवेंट में पंजाबी गाने बजने लगे तो शहनाज खुद को रोक नहीं पाई और वो स्टेज पर सबके सामने ही झूमने लगीं. शहनाज ने विक्की कौशल के गाने तौबा-तौबा पर जबरदस्त डांस किया. उनके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. 

Advertisment

शहनाज को डांस करते देख कैमरामैन ने उन्हें कैप्चर किया. हर कोई खुशी से उन्हें देख रहा था. बाकी लोगों ने भी शहनाज के साथ कदम मिलाए और डांस करना शुरू कर दिया. फैंस भी शहनाज के डांस को देख उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं- क्यों बॉयफ्रेंड अली गोनी को छोड़ गई थीं नताशा? हार्दिक पांड्या संग तलाक के बाद एक्टर ने खोले राज

Advertisment

ये भी पढे़ं- Sonali-Salman Viral Video: 25 साल बाद मिले प्रेम और प्रीति...सोनाली बेंद्रे ने देखते ही सलमान खान को लगाया गले

Bollywood News gossip bollywood news hindi Bollywood news and gossip actress shehnaaz gill Bollywood News Shehnaaz Gill
Advertisment
Advertisment