Advertisment

Shekhar Home Trailer: बिग बॉस से निकलकर जासूसी करेंगे रणवीर शौरी, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

रणवीर शौरी इस समय 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के घर में हैं. हालांकि शो से बाहर आते ही उनकी नई वेब सीरीज 'शेखर होम' रिलीज होने जा रही है. सीरीज का ट्रेलर जारी हो गया है, जो बेहद ही शानदार है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shekhar Home

'शेखर होम' के ट्रेलर में रणवीर शौरी, के के मेनन

Shekhar Home Trailer: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' (Bigg Boss Ott 3) में नजर आ रहे एक्टक रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) की शो से बाहर निकलते ही किस्मत  चमक उठी है. पहले तो एक्टर का नाम शो के विनर के तौर पर सामने आ रहा है. हालांकि ये आज शो के ग्रेंड फिनाले में साबित हो जाएगा. वहीं दूसरी और रणवीर शौरी की वेब सीरीज 'शेखर होम' (Web Series Shekhar Home Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें वह डॉक्टर के रोल में नजर आ रहे हैं. रणवीर के साथ इस सीरीज में एक्टर के के मेनन (Kay Kay Menon) भी हैं. 

Advertisment

कैसा है शेखर होम का ट्रेलर?

'शेखर होम'  में कोलकाता शहर के बारे में दिखाया गया है, जहां केके मेनन जो खुद को जासूस कहते हैं, वो लोगों को देखकर ही पहचान जाते हैं कि कौन झूठ बोल रहा है और किसने राज छुपाए हुए हैं. इस जासूसी में उनका साथ देते हैं रणवीर शौरी, जो एक डॉक्टर के किरदार में नजर आ रहे हैं. दोनों मिलकर एक जासूसी एजेंसी खोलने के बारे में बात करते हैं. दोनों लोगों की मौत की गुत्थी सुलझाने, झूठ से पर्दा उठाने और तमाम जासूसी करते नजर आए. लेकिन ट्रेलर देख ऐसा लग रहा है कि उनकी रास्ता का रोड़ा कहीं रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) तो नहीं बनने वाली हैं? 1 मिनट 35 सेकेंड का सस्पेंस से भरा ये ट्रेलर बहुत ही शानदार है.

कहां देख सकेंगे रणवीर शौरी की सीरीज?

केके मेनन, रणवीर शौरी और रसिका दुग्गल के अलावा इस सीरीज में कीर्ती कुलहारी (Kirti Kulhari) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. हालांकि ट्रेलर में बस उनकी लास्ट में झलक देखने को मिलती है, जब वो कहती है कि 'शेखर होम'. बता दें, सृजित मुखर्जी और रोहन सिप्पी ने 'शेखर होम'  को डायरेक्ट किया है और  बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया ने इसे प्रोड्यूस किया है. ये सीरीज 14 अगस्त को जियो सिनेमा प्रीमियम (Jio Cinema Premium) पर रिलीज होगी. वहीं  रणवीर शौरी की बात करें तो उन्हें बिग बॉस के घर  में ये कहते कई बार सुना गया है कि अब उनके पास काम नहीं है. लेकिन अब घर से बाहर आते ही उनके फैंस के लिए खुशखबरी है कि वो नई सीरीज लेकर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 ग्रैंड फिनाले कब और कहां देखें, जानें विनर को कितने लाख मिलेंगे?

Web Series Kay Kay Menon Rasika dugal ranvir shorey Jio Cinema Premium jio cinema Bigg Boss Ott 3 actor ranvir shorey Shekhar Home Trailer Kirti kulhari
Advertisment
Advertisment