Advertisment

पैसों के लिए इस एक्ट्रेस ने कई मर्दों के साथ बनाए संबंध, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

फिल्म इंडस्ट्री में मी टू मुद्दा जोर पकड़ रहा है, ऐसे में कई अभिनेत्रियां सामने आकर पुरुषों पर शोषण का आरोप लगा रही हैं, इन सबके बीच इस अभिनेत्री का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
sherlyn chopra post

पैसों के लिए एक्ट्रेस ने मर्दों के साथ बनाए संबंध, खुद किया था चौंकाने वाला खुलासा

फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में शोषण के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं. साउथ इंडस्ट्री से लेकर बंगाली और अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक्ट्रेसेस सामने आ रही हैं और पुरुषों पर शोषण का आरोप लगा रही हैं. इस माहौल ने पूरे फिल्म जगत को झकझोर कर रख दिया है और इस मुद्दे पर चर्चा का सिलसिला जारी है.

Advertisment

एक्ट्रेस का विवादित खुलासा

इस बीच, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक पुराने पोस्ट में खुलासा किया था कि उन्होंने अपने करियर के एक दौर में पैसे के लिए कई मर्दों के साथ संबंध बनाए. शर्लिन चोपड़ा, जो अपने फिल्मी करियर के बजाय सोशल मीडिया पर अपनी अजीबो-गरीब हरकतों के लिए जानी जाती हैं, का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह पैसों के लिए कई मर्दो के साथ सो चुकीं है.

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

Advertisment

शर्लिन चोपड़ा का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने बताया कि करियर के एक विशेष दौर में, जब वह पैसे की तंगी से गुजर रही थीं, तो उन्होंने आर्थिक मदद के लिए कई पुरुषों के साथ संबंध बनाए. लेकिन मुझे उनमें किसी का भी नाम याद नहीं है. यह खुलासा उनके फैंस और मीडिया में एक बड़ा विवाद पैदा कर रहा है. शर्लिन की इस बात ने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के संघर्ष और शोषण की चर्चा को और भी बढ़ा दिया है.

sherlyn chopra post

इंडस्ट्री में इमेज और पर्सनल प्रॉब्लम

Advertisment

फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस को अपनी इमेज और पर्सनल प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता है. शर्लिन चोपड़ा के मामले में, उनकी निजी जिंदगी के बारे में खुलासे ने उनके करियर पर भी असर डाला है. कई एक्ट्रेसेस का मानना है कि इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, जिनमें से शोषण एक बड़ा मुद्दा है.

Sherlyn Chopra bold look Sherlyn Chopra Controveries Sherlyn chopra instagram Sherlyn Chopra Viral Video Sherlyn Chopra Latest Photoshoot Sherlyn Chopra tweet Sherlyn chopra video Sherlyn Chopra Controversy Sherlyn Chopra Sherlyn Chopra photo Sherlyn Chopra Film Sherlyn Chopra news
Advertisment
Advertisment