Advertisment

Sherlyn Chopra Hot Video: काली बिल्ली बनकर शर्लिन चोपड़ा ने बांटे समोसे, फिर हो गया कुछ ऐसा....

शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट वीडियो और फोटोज के लिए सुर्खियों में रहती हैं. इस बार इंस्टाग्राम पर शर्लिन का एक बोल्ड वीडियो सामने आया है जिसमें वह पैपराजी को समोसे बांट रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sherlyn Chopra hot

Sherlyn Chopra Hot Video: बॉलीवुड में कई ऐक्ट्रेसेस अपनी बोल्ड इमेज के लिए फेमस हैं. इनमें उर्फी जावेद, राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा भी शामिल हैं. ये एक्ट्रेसेस अपने काम से ज्यादा ड्रामेबाजी, फैशन और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. खासतौर पर शर्लिन चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी फैशन और हॉट लुक से लोगों का ध्यान खींच लेते हैं. चाहे कितनी ही ट्रोलिंग मिले और लोग गालियां दें लेकिन शर्लिन का जलवा कायम है. वो अपने नये-नये बोल्ड लुक से पैपराजी को भी होश उड़ा देती हैं. इस बार शर्लिन ने एक अजब-गजब लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. वह आगे से कट लगे हुए बेहद बोल्ड कपड़ों में पैपराजी को समोसे बांटती नजर आईं. 

Advertisment

शर्लिन का ब्लैक कैट लुक

एक पैपराजी इंस्टा पेज पर शेयर किए गए वीडियो में शर्लिन काफी बोल्ड लुक में नजर आईं. दीवा ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है. इस आउटफिट में कई कट लगे हुए हैं. खासतौर पर शर्लिन के इस ड्रेस में आगे से और साइड से कट हैं. ऐसे में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. उनकी रिवीलिंग लुक किसी के भी होश उड़ा देगा. शर्लिन ने अपने ब्लैक कैट लुक को मास्क से कंप्लीट किया है. वह खुद को काली बिल्ली बताती नजर आईं.

शर्लिन अपने हाथों से खिलाए समोसे

वीडियो में हम देख सकते हैं कि शर्लिन पैपराजी को समोसे बांट रही हैं. उन्होंने कई कैमरामैन को अपने हाथ से समोसे खिलाए और एक-एक को नाम से बुलाकार समोसे बांट रही थीं. हालांकि, अधिकतर कैमरामैन उन्हें कवर करने में बिजी थे. एक कैमरामैन उनकी ड्रेस और हॉट लुक भी तारीफ कर रहा था. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं. दरअसल, लोगों को शर्लिन चोपड़ा का ये अवतार खास पसंद नहीं आया. कुछ लोगों ने उन्हें ब्लैक कैट कहकर तारीफ की तो कुछ ने उन्हें बेहूदा और चीप कहा. अधिकतर फैंस ने शर्लिन चोपड़ा को ढंग के कपड़े पहनने की हिदायत दी. तो वहीं पैपराजी को भी फटकार लगाई है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: हीरोइन के साथ चुलबुले हुए खेसारी लाल यादव...किया हॉट डांस, देखें नया भोजपुरी गाना

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Car: मुंबई में सड़कों पर घूम रही थी ये महंगी लग्जरी कार, मालकिन निकलीं जान्हवी कपूर

Bollywood News gossip Sherlyn chopra instagram Sherlyn chopra video Sherlyn Chopra bollywood news hindi Sherlyn Chopra Viral Video Sherlyn Chopra photo Bollywood news and gossip Sherlyn Chopra news Bollywood News
Advertisment
Advertisment