Advertisment

सिंदूर खेला से पहले रानी मुखर्जी के पैर छूने झुकीं शर्लिन चोपड़ा, संस्कार देख फैंस ने लिए मजे

मुंबई में आयोजित दुर्गा पूजा समारोह में बहुत से स्टार्स शामिल हो रहे हैं. फिलहाल, इवेंट में सिंदूर खेला की रस्म हुई है जिसका वीडियो सामने आया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
rani Mukerji sindoor khela
Advertisment

Sindoor Khela: बॉलीवुड में सभी स्टार्स इन दिनों नवरात्रि के समापन के बाद दुर्गा पूजा मना रहे हैं. खासतौर पर बंगाली बैकग्राउंड से जुड़ी एक्ट्रेसेस दुर्गा पूजा सेलिब्रेट कर रही हैं. इनमें रानी मुखर्जी, काजोल, शर्लिन चोपड़ा, सुमोना चक्रवर्ती, जया बच्चन आदि सभी मिलकर दुर्गा पूजा में शामिल हो रही हैं. आज दशहरे पर मुंबई में आयोजित इस दुर्गा पूजा में सिंदूर खेला का आयोजन रखा गया. इसके लिए रानी मुखर्जी खास गोल्डन साड़ी पहनकर पूजा पंडाल में नजर आईं. इसका वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. रानी के अलावा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी पूजा पंडाल में पहुंची और रानी के साथ सिंदूर खेला.

ये भी पढ़ें- Rani-Shweta Video: श्वेता नंदा को देखते ही रानी मुखर्जी ने लगाया गले, कभी बनने वाली थीं बच्चन परिवार की बहू

पैपराजी के इंस्टा हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में रानी मुखर्जी गोल्डन साड़ी पहने नजर आ रही हैं. वह पूजा पंडाल में मौजूद हैं और सभी स्टार्स ने उन्हें घेरा हुआ है. तभी रेड साड़ी पहने हुए शर्लिन चोपड़ा रानी के पास आईं. रानी से मिलने के लिए शर्लिन ने उनके पैक छूने की कोशिश की. जैसे ही शर्लिन रानी के पैन छूने झुकीं, रानी ने उन्हें तुरंत रोक दिया. एक्ट्रेस पीछे हट गईं. इसके बाद शर्लिन ने रानी को सिंदूर लगाया, बदले में रानी ने भी शर्लिन के साथ सिंदूर खेला और दोनों एक्ट्रेसेस एक-दूसरे को दुर्गा पूजा और दशहरे की शुभकामनाएं देती नजर आईं. 

ये भी पढ़ें- Durga Puja में छा गई नन्ही देवी, क्यूटनेस से बिपाशा की बेटी ने जीता सबका दिल

शर्लिन को लाल साड़ी में देख फैंस उन्हें बोल्डनेस और वल्गर वीडियो के लिए लताड़ रहे हैं. इतना ही नहीं जब शर्लिन ने रानी के पैर छूने की कोशिश की तो फैंस ने उन्हें नकली संस्कार दिखने के लिए खूब ट्रोल किया.

शर्लिन के अलावा इवेंट में रानी मुखर्जी, काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी और शरबानी मुखर्जी भी नजर आ रही हैं. सभी मिलकर सिंदूर खेला को एंजॉय कर रही हैं. एक वीडियो में रानी दुर्गा पंडाल में भगवान गणेश का आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं.

Sindoor Khela Rani Mukerji sindoor khela Sherlyn Chopra women play sindoor khela
Advertisment
Advertisment