Advertisment

Viral Video Sherlyn Chopra: गिरते-गिरते बचा शर्लिन का ब्रालेट टॉप, एक्ट्रेस ने दोनों हाथों से संभाला

शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक तो दिख रहा है, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस उप्स मोमेंट की शिकार होने से बची.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra Bralette Top



Viral Video Sherlyn Chopra:  शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी जाती हैं. शर्लिन आए दिन अपने हॉट और बोल्ड लुक (Sherlyn Chopra Bold Look) से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. सोशल मीडिया पर शर्लिन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक तो दिख रहा है, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस तेज हवा चलने की वजह से उप्स मोमेंट की शिकार होते-होते बची. एक्ट्रेस ने अपने हाथों से टॉप को संभाला. चलिए जानते हैं वायरल वीडियो में क्या है...

Advertisment

गिरते-गिरते बचा शर्लिन का टॉप

वायरल हो रहे वीडियो में शर्लिन (Sherlyn Chopra Viral Video) गाड़ी से उतरती है. लेकिन इस दौरान तेज हवा चलने की वजह से उनका टॉप निचे गिरने वाला होता है, तभी एक्ट्रेस अपने हाथों से टॉप को ठीक करती नजर आईं. क्लिप में शर्लिन चोपड़ा पिंक ट्यूब टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. 40 साल की शर्लिन का अंदाज बोल्डनेस से भरपूर था. एक्ट्रेस के लुक को देख हर किसी के होश उड़ गए. 

Advertisment

शर्लिन चोपड़ा वर्कफ्रंट 

शर्लिन चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कामसूत्र 3डी, वजह तुम हो, टाइम पास और नॉटी बॉय जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. शर्लिन आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.  एक्ट्रेस ने पौरुषपुर नाम की सीरीज में भी काम किया था, हालांकि इसे उतनी लोकप्रियता नहीं मिली. एक्ट्रेस को ज्यादातर उनके बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए ही जाना जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक युवक के साथ काफी आपत्तिजनक व्यवहार करती नजर आई थी और लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- कमरे में कुंडी लगाए बिना ना देखे ये वेब सीरीज, बोल्ड और इंटीमेट सीन से हैं भरपुर

Advertisment

ये भी पढ़ें- Ex हसबैंड की सगाई के बाद Samantha भी करेंगी दूसरी शादी? एक्ट्रेस ने प्रपोजल का दिया जवाब

Sherlyn Chopra bold look Sherlyn Chopra photo Sherlyn chopra video Sherlyn Chopra
Advertisment
Advertisment