Advertisment

Viral Video Sherlyn Chopra: एक हुक पर अटका शर्लिन चोपड़ा का ब्लाउज, लहंगे में दिखाया Hot अंदाज

शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने ब्लाउज में कुछ ऐसा किया कि लोगों की निगाहें टिकी की टिकी रह गई.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sherlyn Chopra (2)

Sherlyn Chopra Viral Video

Sherlyn Chopra Viral Video: शर्लिन चोपड़ा उन एक्ट्रेसेस और मॉडल्स में से हैं, जो अक्सर किसी ना किसी बहाने लाइमलाइट में रहती हैं. शर्लिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी जाती हैं. शर्लिन आए दिन अपने हॉट और बोल्ड लुक (Sherlyn Chopra Bold Look) से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. वहीं अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में नजर आई. लेकिन इस दौरान भी एक्ट्रेस ने अपने ब्लाउज में कुछ ऐसा किया कि लोगों की निगाहें टिकी की टिकी रह गई. 

Advertisment

लहंगे में दिखीं शर्लिन चोपड़ा 

ज्यादातर शर्लिन चोपड़ा को छोटे और बिकनी स्टाइल कपड़ो में देखा जाता है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस लहंगा पहने नजर आई. ऑरेंज लहंगे और रेड कलर की चोली में शर्लिन काफी खूबसूरत लग रही है. लेकिन अपनी हॉटनेस दिखाए बिना तो शर्लिन का कोई भी लुक पुरा नहीं होता है. उनके इस लहंगे के ब्लाउज का गला काफी ज्यादा डीप (Sherlyn Chopra  Deepneck Blouse) था, जो सिर्फ एक हुक पर ही टीका है. एक्ट्रेस का ये वीडियो आते ही काफी ज्यादा वायरल हो गया है. वहीं उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला रखा और सफेद मोतियों से उन्हें सदाया. वहीं उन्होंने रेड कलर की डार्क लिपस्टिक लगाई थी. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: दूसरे बच्चे की मां बनेंगी Bharti Singh, अक्षय कुमार के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

Advertisment

गिरते-गिरते बचा था शर्लिन का टॉप

Advertisment

इससे पहले शर्लिना का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा था. जिसमें शर्लिन (Sherlyn Chopra Viral Video) गाड़ी से उतरती है. लेकिन इस दौरान तेज हवा चलने की वजह से उनका टॉप निचे गिरने वाला होता है, तभी एक्ट्रेस अपने हाथों से टॉप को ठीक करती नजर आईं. क्लिप में शर्लिन चोपड़ा पिंक ट्यूब टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. 40 साल की शर्लिन का अंदाज बोल्डनेस से भरपूर था. एक्ट्रेस के लुक को देख हर किसी के होश उड़ गए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  आखिरकार 12th Fail को मिल ही गया अवॉर्ड, ‘चैंपियन’ बनकर Kartik Aaryan ने भी मारी बाजी

Sherlyn Chopra Controveries Sherlyn chopra instagram Sherlyn chopra video Sherlyn Chopra Viral Video Sherlyn Chopra Viral Video Sherlyn Chopra photo Sherlyn Chopra news
Advertisment
Advertisment