Advertisment

मुस्लिम से शादी करने पर झेले लव-जिहाद के ताने, याद करके रो पड़ी एक्ट्रेस

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट चैप्टर 2 में अभिनेत्री शिबानी दांडेकर गेस्ट बनकर आई थीं. यहां शिबानी ने चौंकाने वाला खुलासा किया और बताया कि डेटिंग के दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर गंदे और भद्दे कमेंट्स झेलने पड़े थे.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shibani Dandekar
Advertisment

Shibani Dandekar Love Jihad: बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने जाति-धर्म की बेड़ियां तोड़कर शादी रचाई है. इनमें एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर भी शामिल हैं. शिबानी ने एक्टर, प्रोड्यूसर और लेखक फरहान अख्तर से शादी की थी. दोनों पिछले सात साल से साथ हैं. फरहान पहले से शादीशुदा थे. लेकिन उन्होंने शिबानी को डेट करना शुरू किया और फिर शादी कर ली थी. फरहान और शिबानी ने 2017 में डेटिंग शुरू की और 2022 में शादी के बंधन में बंध गए थे. हाल में शिबानी रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट चैप्टर 2 में नजर आई थीं. यहां शिबानी ने खुलासा किया कि फरहान को डेट करने पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- हिंदुस्तान-पाकिस्तान की लव-स्टोरी ने सिनेमाघरों में उड़ाया गर्दा, कमा लिए 100 करोड़

हमारे प्यार को लव-जिहाद कहा

शिबानी ने बताया कि, “जब मैंने फरहान के साथ अपनी डेटिंग शुरू की तो इसे लोगों ने ‘लव जिहाद’ का नाम दिया था. फरहान मु्स्लिम हैं और मैं हिंदू तो लोगों ने हमारे रिश्ते को बदनाम करने की कोशिश की. यहां तक ट्रोलर्स ने मुझे ‘गोल्ड-डिगर’ भी बुलाया था.   ये दो मुख्य बातें थीं जो लोग मुझसे कहा करते थे. मुझे इसके बारे में क्या करना चाहिए? मैं सिर्फ़ इसलिए रोज रोती थी. रोते-रोते सोने चली जाती थी. लोग हमारे बारे में यही बातें करते थे."

हां हम अलग-अलग धर्म से हैं और खुश हैं

शिबानी ने आगे बताया कि, मैं गोल्ड-डिगर नहीं हूं.वह एक मुस्लिम घर से आते हैं और मैं एक हिंदू घर से आती हूं और हमने शादी कर ली है और हम अपनी शादी से बहुत खुश हैं. यही हमारी सच्चाई है. इसलिए आप हमारे बारे में जो चाहें कह सकते हैं.”

Advertisment

फरहान ने किया शिबानी को सपोर्ट

फरहान ने शिबानी को मिलने वाली ट्रोलिंग की तुलना एक फिल्म से की. उन्होंने कहा,  “अगर इरादा चोट पहुंचाने का है, तो इसे गंभीरता से क्यों लें? कई बार लोग बिना मतलब और मजबूत पक्ष के भी फिल्म की आलोचना करते हैं. चाहे आप फिल्म में कितनी भी मेहनत क्यों न करें लोग बुराई करते हैं. फरहान ने कहा लोगों का इरादा नेक होता तो वह आलोचना को समझते लेकिन वह खामखां नफरत फैलाने के लिए ऐसा करते हैं जो बर्दाश्त नहीं करना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Diljit Concert: पेरिस के लाइव कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ पर हमला, फैन ने स्टेज पर फेंका....

Bollywood News gossip Shibani Dandekar bollywood news hindi Bollywood news and gossip Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Bollywood News
Advertisment
Advertisment