Advertisment

Shilpa Shetty Viral: शिल्पा शेट्टी के ठुमकों से हिला इंटरनेट, ढोल-नगाड़ों पर ऐसे नाचीं एक्ट्रेस, देखकर लोग हैरान

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस गणपति विसर्जन के दौरान दिल खोलकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो देख फैंस हैरान रह गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shilpa Shetty Viral

Shilpa Shetty Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल धूमधाम से गणशे चतुर्थी मनाती हैं. फिटनेस दीवा शिल्पा हर साल पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ गणेश उत्सव को सेलिब्रेट करती हैं. उनके घर परिवार में इसकी खास तैयारी होती हैं. शिल्पा और राज सिर्फ एक दिन के लिए गणेश भगवान को विराजमान करते हैं और अगले दिन उनका विसर्जन कर देते हैं. ऐसे ही इस बार भी शिल्पा ने एक दिन के लिए गणपति को स्थापित किया था. अगले दिन एक्ट्रेस ने पूरे धूमधाम से गणपति का सिवर्जन किया जिसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

शिल्पा के ठुमकों से हिला इंटरनेट

हालांकि, सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के डांस वीडियो वायरल हैं. वह ढोल-नगाड़ों पर दिल खोलकर डांस करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने शरारा सूट के साथ लंबी फंकी चोटी बनाई थी. शिल्पा ने ढोल-नगाड़ों पर ठुमके लगाकर पूरा इंटरनेट हिला दिया. इतना ही नहीं वह वहां मौजूद एक कैमरामैन के साथ भी डांस करती दिखीं. शिल्पा के गणपति डांस को देख फैंस भी हैरान रह गए. हर कोई उनकी सादगी और डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ कर रहा है. 

शिल्पा ने धूमधाम से किया गणपति विसर्जन

बॉलीवुड दीवा शिल्पा शेट्टी ने इस साल बेटी समीशा और राज कुंद्रा के साथ गणेश चतुर्थी बहुत धूमधाम से मनाया. रविवार 8 सितंबर को शिल्पा ने गणपति विसर्जन के साथ उत्सव संपन्न किया. इसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं. एक्ट्रेस ने बैंजो ग्रुप और ढोल-नगाड़ों के साथ गणेश मूर्ति का विसर्जन किया. इस बार उन्होंने मल्टी कलर पीले रंग का शरारा सूट पहना था. बेटी समीशा और राज कुंद्रा भी मैचिंग आउटफिट में थे. कपल ने बिल्डिंग कैंपस में ही बने आर्टिफिशियल तालाब में गणपति बप्पा का विसर्जन किया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मुस्लिम पति के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार मनाया गणपति का त्यौहार, यूजर्स बोलें- 'अब तो रोजा भी रखेगी'

ये भी पढ़ें- बप्पा के भक्त हुए Aamir Khan...छोटे बेटे आजाद संग मनाई गणेश चतुर्थी, घर में सजाया भव्य मंदिर

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी आखिरी बार रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आई थीं. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में थे. वह ओटीटी के अलावा फिल्मों में भी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज के जरिए जमकर फुटेज बटोरती हैं. 

actress shilpa shetty Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Shilpa Shetty Dance Shilpa Shetty dance video bollywood news hindi Shilpa Shetty Daughter Bollywood news and gossip Raj Kundra shilpa shetty Bollywood News
Advertisment
Advertisment