Advertisment

Raj Kundra Birthday: राज कुंद्रा के भांगड़ा डांस पर मर-मिटीं शिल्पा शेट्टी, शेयर किया मजेदार बर्थडे विश

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपने हैंडसम हसबैंड राज कुंद्रा को उनके 49वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं. एक्ट्रेस ने राज का एक प्यारा सा वीडियो अपलोड किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Raj Kundra Birthday

Raj Kundra Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी चर्चा में हैं. आज शिल्पा के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा का जन्मदिन है. राज 9 सितंबर को अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर हे हैं. इस मौके पर शिल्पा ने उन्हें दिल खोलकर बधाई दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर राज का एक फनी वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में राज धमाकेदार भांगड़ा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो पर कमेटं सेक्शन में फैंस ने राज कुंद्रा को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty Viral: शिल्पा शेट्टी के ठुमकों से हिला इंटरनेट, ढोल-नगाड़ों पर ऐसे नाचीं एक्ट्रेस, देखकर लोग हैरान

शिल्पा ने राज को बताया बेस्ट भांगड़ा डांसर

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर राज कुंद्रा का एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे जानने वाले सबसे बेहतरीन भांगड़ा डांसर को. मेरे हमसफ़र, आप हमेशा ज़िंदगी भर नाचते रहें, मुस्कुराते रहें..जन्मदिन मुबारक हो, मेरे कुकी. तुमसे इतना प्यार करती हूं जितना तुम कभी नहीं जान पाओगे. मैं वियान और समीशा तुम्हें पाकर धन्य हैं."

Advertisment

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैंस ने राज कुंद्रा को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी हैं. फैंस ने राज के तगड़े भांगड़ा डांस की भी तारीफ की है. उन्होंने लिखा, राज हमेशा ऐसे ही नाचते रहे और शिल्पा का ख्याल रखें. 

शिल्पा का डांस वीडियो वायरल

इससे पहले गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर शिल्पा शेट्टी का डांस वीडियो वायरल हुआ था. राज कुंद्रा और उनके बच्चे भी साथ में नजर आए थे.कपल ने गणपति बप्पा का अपने घर में स्वागत किया था. उन्होंने भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप, तुषार कपूर, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, शमिता शेट्टी और कई अन्य सितारों को भी इनवाइट किया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- किसी को नींद में तो किसी को जिम में आया हार्ट अटैक...इन स्टार्स की हुई शॉकिंग मौत, देखकर रो पड़ेंगे आप

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों इंडस्ट्री में एक पावर कपल की लिस्ट में गिने जाते हैं. राज कुंद्रा ने पोर्नोग्रॉफी विवाद के बाद इंडस्ट्री में वापसी करके परिवार को संभाल लिया है.

actress shilpa shetty Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Shilpa Shetty age Raj Kundra Birthday Shilpa Shetty husband Raj Kundra bollywood news hindi shilpa shetty husband Bollywood news and gossip Raj Kundra shilpa shetty Bollywood News raj kundra film
Advertisment
Advertisment