Advertisment

भाबीजी ने किया Asim Riaz को सपोर्ट, बोलीं- उसे जानबूझकर भड़काया गया

खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) से असीम रियाज को बाहर कर दिया गया है. उन्होंने शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ बदसलूकी की थी. शो के बाकी खिलाड़ियों में अभिषेक कुमार के साथ भी उनका झगड़ा हो गया था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Shilpa Shinde supports Asim Riaz

Shilpa Shinde Support Asim Riaz: टीवी शो भाबीजी घर पर हैं कि फेमस 'अंगूरी भाभी' खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14  (Khatron Ke Khiladi 14) का हिस्सा हैं. वो कंटेस्टेंट बनकर शो में भाग ले रही हैं. शिल्पा ने हाल में हुए असीम रियाज़ वाले विवाद पर खुलकर बात की है. उन्होने बताया कि आखिर क्यों असीम रियाज और रोहित शेट्टी के बीच गर्मा-गर्मी हो गई थी. जिसके कारण असीम को शो से निकाल दिया गया. शिल्पा ने असीम रियाज को सपोर्ट करते हुए इस विवाद के पीछे की कहानी बताई है. 

Advertisment

असीम को उकसाया गया

शिल्पा शिंदे ने एक मीडियो पोर्टल को बताया कि, शो में अन्य लोगों ने असीम रियाज को उकसाया और धमकाया था. वह गुस्सैल स्वभाव के नहीं हैं. हालांकि, असीम को होस्ट रोहित शेट्टी के साथ बहस के दौरान चुप रहना चाहिए था. 

असीम के खिलाफ हुई गुटबाजी

शिल्पा के अनुसार, इस मामले को बिना किसी हंगामे के सुलझाया जा सकता था, लेकिन इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया. वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. लोगों को विनम्र और व्यावहारिक होना चाहिए. असीम एक तरफ अकेला था और अन्य लोगों ने उसके खिलाफ़ एकजुट होकर उसे बुली किया. इस स्थिति में कोई भी सही या गलत नहीं था. मैं कहूंगी कि हर कोई गलत था." 

बस बातूनी है असीम

इस झगड़े के दौरान शिल्पा असीम को चुप रहने के लिए कहती रहीं, लेकिन असीम ने उनकी सलाह नहीं मानी. असीम के इस दावे पर कि उनके पास बहुत पैसा है और वे कुछ महीनों में कार बदलते हैं इस पर शिल्पा ने कहा कि, वह बस "बातूनी" हैं और उन्हें नहीं पता कि खुद को कैसे जाहिर किया."

Advertisment

शिल्पा ने यह भी कहा कि असीम भूल गए कि वह बिग बॉस के घर में नहीं हैं और उन्हें यह एहसास नहीं है कि खतरों के खिलाड़ी एक ऐसा शो है जिसे बातों से नहीं बल्कि शारीरिक ताकत से जीता जाता है.

Asim Riaz Shilpa Shinde Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi 14
Advertisment
Advertisment