Advertisment

Shivangi Joshi से स्टार किड ने छीना लीड रोल, मेकर्स बोले- दोस्त का रोल कर लो

शिवांगी जोशी ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें एक स्टारकिड से रिप्लेस किया गया. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं एक वेब शो के लिए बुलाई गई और फिर मेरा ऑडिशन भी हुआ.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shivangi Joshi

Shivangi Joshi @shivangijoshi18

Shivangi Joshi replace by Starkid: टीवी इंडस्ट्री ने कई कलाकारों को रातों रात स्टार बनाया है. वहीं,  कुछ एक्टर्स और एक्ट्रेसेस ऐसे हैं जिन्हें आखिरी मिनट पर रिप्लेस कर दिया गया. इस लिस्ट में टीवी की पॉपुलर  एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का नाम भी शामिल हैं.  ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के किरदार से फेमस हुईं शिवांगी जोशी ने अपनी एक्टिंग से सभी को आकर्षित किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने करियर को लेकर कई खुलासे किए साथ ही बताया कि उन्हें रिप्लेस किया गया है.

Advertisment

स्टारकिड ने किया शिवांगी को रिप्लेस

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi ) ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें एक स्टारकिड से रिप्लेस किया गया. एक्ट्रेस  ने कहा- 'मैं एक वेब शो के लिए बुलाई गई और फिर मेरा ऑडिशन भी हुआ. इस ऑडिशन में मैं फाइनल भी हो गई थी, लेकिन आखिरी मिनट मुझे पता चला कि प्रोजेक्ट कोई और कर रहा है.' शिवांगी ने कहा कि, 'मैंने पूछा ये कब हुआ? तो उन्हें बताया गया कि किसी की बेटी है और अब उस रोल के लिए उन्हें फाइनल किया जा रहा है. मैं उनका नाम नहीं लेना चाहती. लेकिन मुझसे कहा गया कि अगर तुम चाहो तो दोस्त वाला किरदार निभा सकती हो.'

शिवांगी जोशी का वर्कफ्रंट

बता दें, शिवांगी जोशी ने अब तक कई टीवी शो में काम किया है. शिवांगी  ने साल 2013 में जी टीवी के शो 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' से डेब्यू किया था. फिर शिवांगी ने 'बेइंतहां', 'लव बाय चांस', 'बेगुसराय', 'ये है आशिकी', 'प्यार तूने क्या किया' जैसे कई शोज में काम किया है. एक्ट्रेस को  पहचान   ये रिश्ता क्या कहलाता से मिली. वहीं शिवांगी जोशी ने रोहित शेट्टी के  शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में भी हिस्सा लिया था. वहीं, शिवांगी को आखिरी बार टीवी सीरियल 'बरसातें- मौसम प्यार का' में देखा गया था. इस शो में उनके साथ एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) नजर आए थे. वहीं कुशाल और शिवांगी की अफेयर को लेकर भी चर्चा होती रहती है. 

Shivangi Joshi actress shivangi joshi Kushal Tandon dating Shivangi Joshi bollywood star kids
Advertisment