Advertisment

शोभिता धुलिपाला ने टॉप 5 सेलिब्रिटी लिस्ट में शाहरुख खान को पछाड़ा, दीपिका और आलिया कहीं नहीं

इस सप्ताह IMDb फेमस इंडियन हस्तियों की लिस्ट में ट्रेंड कर रही हैं. अपनी सगाई के बाद, शोभिता ने इस वीकेंड IMDb लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Shobhita Dhulipala beats Shahrukh Khan

शोभिता धुलिपाला ने टॉप 5 सेलिब्रिटी लिस्ट में शाहरुख खान को पछाड़ा, दीपिका और आलिया कहीं नहीं

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य ने 8 अगस्त को हैदराबाद में सगाई कर ली. सगाई के बाद से ही शोभिता के बारे में चर्चा बढ़ गई है, जिसके रिजल्ट वह इस वीकेंड IMDb फेमस इंडियन सेलिब्रिटी की लिस्ट में ट्रेंड कर रही हैं. अपनी सगाई के बाद, शोभिता ने इस सप्ताह IMDb सूची में दूसरा स्थान हासिल किया.

Advertisment

शोभिता धुलिपाला दूसरे स्थान पर ट्रेंड

अपनी सगाई के बाद, शोभिता ने इस सप्ताह IMDb सूची में दूसरा स्थान हासिल किया. मुंज्या की रिलीज़ के बाद IMDb ब्रेकआउट स्टारमीटर पुरस्कार जीतने के बाद शरवरी ने शीर्ष स्थान पर अपनी पकड़ बनाए रखी. शरवरी और शोभिता के बाद शाहरुख खान, काजोल और जान्हवी कपूर क्रमशः तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर हैं.

इस वीकेंड टॉप 10 में बाकी स्थानों पर

लक्ष्य, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, मृणाल ठाकुर और ऐश्वर्या राय इस सप्ताह शीर्ष 10 में बाकी स्थानों पर हैं. ऐप पर लोकप्रिय भारतीय हस्तियाँ सुविधा प्रत्येक सप्ताह शीर्ष ट्रेंडिंग भारतीय हस्तियों को उजागर करती है. यह दुनिया भर में IMDb पर मासिक विज़िट पर आधारित है.

सोभिता धुलिपाला, नागा चैतन्य ने सगाई की

सोभिता और चैतन्य 2022 से डेटिंग कर रहे हैं और इसी महीने उनकी सगाई हुई है. इस जोड़े ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साध रखी है, लेकिन एक शेफ ने 2023 में लंदन में छुट्टी पर साथ में उनकी एक तस्वीर शेयर की. तब से, ईगल-आइड प्रशंसकों ने सगाई से पहले कुछ और संकेत भी देखे कि वे डेटिंग कर रहे थे.

सोभिता और चैतन्य के परिवार ही मौजूद

सगाई के बाद, नागार्जुन ने एक्स पर जोड़े की तस्वीरें शेयर करते हुए इसकी घोषणा की. सोभिता ने समारोह के दौरान चैतन्य के साथ कुछ मधुर पल भी साझा किए, साथ ही एक भावपूर्ण कविता भी. सगाई में केवल सोभिता और चैतन्य के परिवार ही मौजूद थे. जोड़े ने अभी तक अपनी शादी की योजना की घोषणा नहीं की है.

देव पटेल की मंकी मैन में देखा गया था

Advertisment

सोभिता को आखिरी बार देव पटेल की मंकी मैन में देखा गया था, जिसे अभी भारत में रिलीज़ किया जाना है और डिज्नी+ हॉटस्टार की वेब सीरीज़ द नाइट मैनेजर में. वह जल्द ही सितारा में दिखाई देंगी और उन्होंने अभी तक अन्य प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है.

Actor Shahrukh Khan FIR against shahrukh khan Shobhita Dhulipala shahrukh khan best of shahrukh khan
Advertisment