Advertisment

Shocking! 'बिग बॉस 18' को इस हसीना ने दिया धोखा, लास्ट मोमेंट पर Salman Khan के शो से किया बैकआउट!

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस सीजन 18' जल्द ही टीवी पर दस्तक देने जा रहा है. इस शो को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं. शो में आने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुके हैं. हालांकि अब हाल ही में एक शाॅकिंग खबर सामने आई है, जिसमें पता लगा है कि एक हसीना ने लास्ट मोमेंट पर Salman Khan के शो से बैकआउट कर लिया है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (33)tgt

इस एक्ट्रेस ने दिया बिग बाॅस को धोखा!

Advertisment

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस सीजन 18' का प्रीमियर जैसे-जैसे करीब आ रहा है लोगों की बेकरारी बढ़ती जा रही है. 6 अक्टूबर से ये शो टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है. हालांकि हाल ही में शो के ऑनएयर होने की खबर से पहले फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि एक हसीना ने लास्ट मोमेंट पर सलमान खान के शो से बैकआउट कर लिया है. इस हसीना का नाम सुनकर दर्शकों का दिल टूट भी सकता है.  

इस एक्ट्रेस ने दिया बिग बाॅस को धोखा

जिस एक्ट्रेस ने लास्ट टाइम पर बिग बाॅस को धोखा दिया है वो एक्ट्रेस 'बिग बॉस 18' की पहली कंटेस्टेंट हैं. जब 'बिग बॉस 18' की अपडेट्स आनी शुरू हुई थी, तो सबसे पहले जिस टीवी हसीना का नाम सामने आया था, वह थीं टीवी की नागिन यानि कि निया शर्मा(Nia Sharma). लाफ्टर शेफ के बाद खबर थी कि वह सलमान खान के शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी. 

MixCollage-05-Oct-2024-04-34-PM-6218

फैंस हुए मायूस

इस बात पर 'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले के दौरान रोहित शेट्टी ने मुहर लगाई थी. वहीं इस चर्चे के बाद निया ने भी एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि वह बिग बॉस के बारे में कोई खुलासा नहीं करने वाली हैं. ऐसे में अब हाल ही बिग बॉस 18 के खबरी पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की खबर दी है कि निया शर्मा अब बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में नहीं आ रही हैं. जी हां, जिस हसीना को देखने के फैंस बेताब थे अब उन्होंने इस शो से अपना पल्ला झाड़ लिया है.इस जानकारी के सामने आने के बाद निया के चाहने वालों का दिल टूट गया है. 

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या-अभिषेक के ग्रे डिवोर्स की खबरों के बीच जया ने इस एक्ट्रेस को कहा 'बहू', वीडियो में फैंस को दिखीं आराध्या!

Entertainment News in Hindi News in Hindi Salman Khan latest-news bigg-boss Nia Sharma Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment