Advertisment

Shraddha Arya ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, पर्स से बेबी बंप छिपाने के बाद शेयर किया क्यूट Video

Shraddha Arya Pregnancy Announcement: श्रद्धा आर्या ने पति राहुल नागल के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर अनाउंस किया है कि वह जल्द ही मां बनने वाली है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shraddha Arya (1)

Shraddha Arya Pregnancy Announcement

Shraddha Arya Pregnancy Announcement: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने अब तक इन खबरों पर चुप्पी साधी हुई थीं. लेकिन अब आखिरकार एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के राज से पर्दा उठा दिया है. एक्ट्रेस ने अपने पति राहुल  नागल (Rahul Nagal) के साथ एक प्यारा सा वीडियो (Shraddha Aarya Pregnancy Video) शेयर कर अनाउंस किया है वह जल्द ही मां बनने वाली है. 

Advertisment

खूबसूरत वीडियो शेयर कर किया अनाउंस

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) फ़ेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर फैंस को गुड न्यूज सुनाई है. एक्ट्रेस ने जो क्यूट वीडियो शेयर किया है उसमें एक  प्रेग्नेसी किट रखी हुई है जो पाज़िटिव है और एक्ट्रेस पति राहुल संग बीच किनारे रोमांस कर रही है.  प्रेग्नेसी किट के साथ-साथ एक्ट्रेस के बेबी का सोनोग्राफी की तस्वीर भी दिख रही है और चारों और व्हाइट फूल रखे हुए है. एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद उनके फैंस और कई टीवी सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

Advertisment

शादी के 3 साल बाद बनेंगी मां

बता दें, साल 2021 मेंश्रद्धा आर्य ने नेवी अफसर राहुल नागल से शादी की थी. अब शादी के 3 साल बाद एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस को अंजुम फकीह के जन्मदिन के मौके पर पति संग स्पॉट किया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस अपने पर्स से बेबी बंप को छुपाती नजर आई थी. वहीं कुछ दिन पहले एक्ट्रेस को गणपती विसर्जन पर भी देखा गया था उस समय भी वह अपना बेबी बंप छुपाती हुईं नजर आई थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने ऑफिशियल प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है. इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो प्रेग्नेंसी के चलते श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य शो को छोड़ सकती हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'मैं टॉयलेट साफ करूंगी...?' गोविंदा की पत्नी ने ठुकराया 'बिग बॉस' का ऑफर

shraddha arya wedding Shraddha Arya Viral Pic shraddha arya shraddha arya pregnant Shraddha Arya Viral Look
Advertisment
Advertisment