Advertisment

Stree 2 की सक्सेस के बाद Shraddha Kapoor ने छोड़ा पिता का घर? इस स्टार की पड़ोसन बनी एक्ट्रेस

Shraddha Kapoor New House: श्रद्धा कपूर ने अब अपना एड्रेस बदलने का फैसला ले लिया है. जी हां, श्रद्धा नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं. जिसके बाद वो अक्षय कुमार की पड़ोसी बन जाएंगी.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
SDK

Shraddha Kapoor New House

Shraddha Kapoor New House: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) की सफलता का जश्न मना रही हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है और ऐसा कब्जा किया हुआ है कि उतरने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म की सक्सेस  का असर श्रद्धा कपूर पर भी साफ दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस ने अब अपना एड्रेस बदलने का फैसला ले लिया है.  जी हां श्रद्धा नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं. जिसके बाद वो अक्षय कुमार (AkshayKumar) की पड़ोसी बन जाएंगी. खबर है कि एक्ट्रेस ऋतिक रोशन के घर को किराए पर ले सकती हैं. 

Advertisment

माता-पिता के घर से शिफ्ट होंगी श्रद्धा 

रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), अश्रय कुमार की नई पड़ोसी बनने वाली हैं. वह जुहू में ऋतिक रोशन के सी-फेसिंग अपार्टमेंट को किराए पर ले सकती हैं. पहले खबर थी कि  वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी पत्नी नताशा दलाल और बेटी के साथ ऋतिक के अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे. लेकिन अब  श्रद्धा कपूर इस अपार्टमेंट में शिफ्ट कर सकती हैं. इसी बिल्डिंग में एक शानदार डुप्लेक्स अपार्टमेंट में अक्षय कुमार अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं. बता दें,  श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 में वरुण धवन और अक्षय कुमार दोनों का ही कैमियो रोल था. दरअसल, दिनेश विजान की मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स  में वरुण धवन की भेड़िया भी आती है और अब इसमें अक्षय कुमार की भी एंट्री हो गई है.

ये भी पढ़ें- Stree 2 BO Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' का जलवा बरकरार, बजट से 12 गुना ज्यादा कर डाली कमाई

परिवार के साथ रहना चाहती हैं श्रद्धा?

बता दें, 37 साल की उम्र में भी श्रद्धा कपूर आज भी अपने माता-पिता के साथ पूरी फैमिली संग एक ही घर में रहती हैं. एक्ट्रेस ने स्त्री 2 के प्रमोशन के दौरान घर को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने बताया था कि कई बार उनकी फैमिली भी कहती है कि उन्हें अपना घर ले लेना चाहिए. लेकिन वह घर छोड़ना नहीं चाहती और परिवार के साथ ही रहना चाहती हैं. अब फाइनली खबर आ रही है एक्ट्रेस खुद के घर में शिफ्ट होंगी. इसके अलावा बता दें कि स्त्री की सक्सेस से श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री मोदी और प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ दिया है और विराट कोहली के बाद दूसरी सबसे ज्यादा फॉलोइंग स्टार बन गई हैं. 

ये भी पढ़ें- Dhoom में बिकिनी पहनकर Esha Deol ने मचाया था कहर, एक्ट्रेस ने बताया कैसा था मां हेमा मालिनी का रिएक्शन?

Stree 2 Collection Rajkummar rao and shraddha kapoor Stree 2 Box Office Records Shraddha Kapoor scene of Stree 2 Stree 2 Stree 2 Blockbuster
Advertisment