Advertisment

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में श्रद्धा कपूर की इस करीबी की होगी एंट्री, फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' ने फैंस के बीच नई हलचल मचा दी है, हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें खुलासा हुआ है कि श्रद्धा कपूर का ये करीबी इसमें एंट्री करेगा.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
salman khan shraddha kapoor

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में श्रद्धा कपूर की इस करीबी की होगी एंट्री, फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Advertisment

टीवी के सबसे कॉट्रोवशियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ ने फैंस के बीच एक नई हलचल मचा दी है. हाल ही में शो का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें शो की अनोखी थीम का खुलासा किया गया है. इसी बीच, खबरें आ रही हैं कि हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे भी इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं, जो कि श्रद्धा कपूर की मौसी हैं.

Advertisment

श्रद्धा कपूर की मौसी की एंट्री

पद्मिनी कोल्हापुरे ने 70 और 80 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मography में "हम हैं लाजवाब", "ड्रीम गर्ल", और "सत्यम शिवम सुंदरम" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं. उन्होंने राजेश खन्ना, ऋषि कपूर, और अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ भी काम किया है. उनके शो में आने की खबर ने फैंस के बीच चर्चा को और भी बढ़ा दिया है.

शो की अनोखी थीम

Advertisment

इस साल का बिग बॉस 18 टाइम ट्रैवल पर आधारित है, जो कि एक अनोखा कॉन्सेप्ट है. प्रोमो में इस थीम का जिक्र किया गया है, जिसने ऑडियंस के बीच उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. इस बार शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं, जिनमें धीरज धूपर, करम राजपाल, और करणवीर मेहरा जैसे सितारे शामिल हैं.

 

निया शर्मा की एंट्री

Advertisment

बिग बॉस 18 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट के तौर पर निया शर्मा का नाम सामने आया है. वह वर्तमान में कुकिंग शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ में नजर आ रही हैं. निया की एंट्री ने इस शो के लिए और भी रोमांच पैदा कर दिया है, और फैंस उनके सफर को देखने के लिए उत्सुक हैं.

Advertisment

फैंस में एक्साइटमेंट

बिग बॉस के लिए  ऑडियंस का जुनून हमेशा से देखने लायक रहा है. इस बार पद्मिनी कोल्हापुरे का शो में शामिल होना और निया शर्मा की कन्फर्म एंट्री ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. अब सबकी नजरें इस सीजन के पहले एपिसोड पर हैं, जो ऑडियंस को एक नई जर्नी पर ले जाने वाला है.

Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Padmini Kolhapuri Movies Padmini Kolhapuri Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 Confirmed Contestants
Advertisment
Advertisment