Advertisment

शूटिंग सेट पर श्रद्धा कपूर के साथ हुई बदतमीजी, मां से लिपटकर एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोईं

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं जिन्होंने स्त्री 2 जैसी हजार करोड़ वाली फिल्म दी है. हालांकि, अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को सेट पर बदसलूकी झेलनी पड़ी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
manvat murders
Advertisment

Shraddha Kapoor At Teen Patti: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल रिलेशनशिप में होने का खुलासा किया है. अपनी लव-लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. इतना ही नहीं श्रद्धा ने 'स्त्री 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. ये उनके करियर की पहली हजार करोड़ कलेक्शन वाली फिल्म है. एक्ट्रेस को इसके बाद नंबर वन हीरोइन का खिताब मिल गया है. एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने अपनी पहली फिल्म के कड़वे अनुभव साझा किए हैं. उन्होंने बताया कि वह एक बार शूटिंग सेट पर ही बुरी तरह रोने लगी थीं. श्रद्धा ने कहा, लोग कभी हमारी उम्मीद के मुताबिक इतने अच्छे नहीं होते हैं.

ये भी पढ़ें- Jigra का अब एक नया विवाद, आलिया भट्ट पर मैरी कॉम एक्टर ने लगाए गंभीर आरोप

श्रद्धा कपूर ने फ़िल्म 'तीन पत्ती' से डेब्यू किया था.  हालांकि, फिल्म फ्लॉप रही और श्रद्धा को इससे कोई खास पहचान भी नहीं मिली थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि,  तीन पत्ती की शूटिंग के दौरान सेट पर उनके साथ बदसलूकी हुई थी. एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे याद है कि दूसरे या तीसरे दिन, मैं टूट गई थी और अपनी मां से कहा था कि मैं वापस नहीं जाना चाहती. मैं इस दुनिया को नहीं समझ पा रही थी क्योंकि मैंने कभी फिल्म सेट पर असिस्ट नहीं किया था और उस समय मेरी उम्र सिर्फ़ 20 या 21 साल थी."

सेट पर बड़े स्टार्स की वजह से होता था भेदभाव
श्रद्धा ने सेट पर देखी गई देखा लोग सिर्फ बड़े स्टार्स के साथ ही अच्छे से पेश आते हैं. उन्होंने पाया कि लोगों के साथ उनके स्टेटस के आधार पर किस तरह से व्यवहार किया जाता था, इसमें बहुत अंतर था - जिन लोगों का नाम पहचाना जाता था, उन्हें अलग तरह से व्यवहार किया जाता था, जबकि बाकी लोगों को अक्सर अनदेखा या खारिज कर दिया जाता था.

श्रद्धा ने खुलासा किया, "लोग हमेशा बहुत अच्छे नहीं होते थे. अगर आप बड़ा नाम हो, बड़े स्टार हो तो आपसे अचानक अच्छे तरीके से बात की जाती और अगर आप कोई नहीं होते, तो आपके साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है अपमानजनक है. इस असमानता को अनदेखा करना मुश्किल था. वह सेट पर काफी निराश हो गई थीं.

Shraddha Kapoor Shraddha Kapoor age
Advertisment
Advertisment