Chhava Teaser: श्रद्धा कपूर कर रही विकी कौशल की ऐतिहासिक ड्रामा छावा का इंतजार, बोलीं- कैसे कटेंगे 6 दिसंबर...

विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छावा' का टीज़र 19 अगस्त, 2024 को रिलीज़ हुआ और 'स्त्री' की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इसे देखने के लिए बेताब हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Shraddha Kapoor is waiting for Vicky Kaushal

Chhava Teaser: श्रद्धा कपूर कर रही विकी कौशल की ऐतिहासिक ड्रामा छावा का इंतजार, बोलीं- '6 दिसंबर तक कैसे कटेंगे...

विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छावा' का मेकर्स ने 19 अगस्त 2024 को टीजर रिलीज कर दिया है, जिसे देखने के बाद लग रहा है कि एक बार फिर विक्की अपने फैंस का मनोरंजन करेंगे. इस फिल्म को लेकर श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर टीज़र वीडियो को फिर से शेयर किया और फिल्म के बारे में अपनी एक्साइटमेंट जताई है. 'स्त्री 2' की एक्ट्रेस ने लिखा, "ये पिचर तो पक्का देखनी है. अब रिलीज़ के लिए 6 दिसंबर तक इंतज़ार करवाओगे.

Advertisment

फिल्म के मेकर्स ने छावा का ऑफिशियल टीज़र जारी कर दिया है. यह ऐतिहासिक ड्रामा छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे छत्रपति संभाजी महाराज की लाइफ को दिखाता है. टीज़र में विक्की कौशल एक नई भूमिका में नज़र आ रहे हैं, जिसमें वार के सीन्स भी शामिल हैं. उरी अभिनेता ने एक इम्प्रेसिव परफॉर्मेंस किया है जो एक सीन एक्सपीरियंस का वादा करता है.

टीज़र में विक्की को योद्धाओं की एक विशाल सेना से वीरतापूर्वक लड़ते हुए दिखाया गया है. युद्ध के मैदान में उनकी भयंकर दहाड़ और कमांडिंग पैदा करेगी. टीज़र में अक्षय खन्ना भी शामिल हैं, जो एक विलेन की भूमिका में हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना छत्रपति संभाजी महाराज की पत्नी येसुबाई भोंसले की भूमिका में हैं.

लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित, जिन्होंने पहले ज़रा बचके ज़रा हटके में विक्की कौशल के साथ काम किया था, यह पहली बार होगा जब विक्की और रश्मिका एक साथ काम करेंगे. फिल्म में सपोर्टिंग रोल अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता ने निभाई हैं. 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है.

shraddha kapoor Fan Following Shraddha Kapoor Family shraddha kapoor fashion Chhava Teaser Vicky Kaushal film shraddha kapoor fans Vicky Kaushal historical drama Chhava vicky kaushal film actor
Advertisment
Advertisment