Advertisment

स्त्री 3 का खुल गया राज... श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ किया बड़ा खुलासा, सेट की BTS तस्वीरें आईं सामने

श्रद्धा कपूर ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए ‘स्त्री 3’ के सेट से बिहाइंड द सीन तस्वीरों का मजेदार स्लाइड शो पोस्ट किया. इस स्लाइड शो में श्रद्धा लहंगा पहने हुए और अपने लंबे बालों के साथ शानदार लुक्स में नजर आ रही हैं. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shraddha Kapoor stree3

स्त्री 3 का खुला गया राज... श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ बातचीत में किया बड़ा खुलासा, सेट की BTS सामने आईं तस्वीरें

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्त्री 2’ ने ऑडियंस को लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापस ला दिया. साल 2018 की हिट फिल्म ‘स्त्री’ का यह सीक्वल सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी और ऑडियंस ने एक हॉरर कॉमेडी का मजा लिया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर, हिंदी सिनेमा के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ा.

Advertisment

स्त्री 2’ का सफल सफर

फिल्म ने न केवल ऑडियंस का दिल जीता, बल्कि मेकर्स को भी बड़ी सफलता मिली. हालांकि, ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर के किरदार का नाम किसी को नहीं पता था, सिवाय राजकुमार राव के. इस मिस्टीरियस एलिमेंट्स ने फिल्म की कहानी में एक नया आयाम जोड़ा और ऑडियंस की क्रिओसिटी को बढ़ाया.

स्त्री 3 की अनाउंसमेंट

Advertisment

अब, श्रद्धा कपूर ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए एक नई जानकारी शेयर की है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में उन्होंने ‘स्त्री 2’ के सेट से बिहाइंड द सीन तस्वीरों का मजेदार स्लाइड शो पोस्ट किया. इस स्लाइड शो में श्रद्धा लहंगा पहने हुए और अपने लंबे बालों के साथ शानदार लुक्स में नजर आ रही हैं. 

Advertisment

फैंस का सवाल

पोस्ट के कैप्शन में श्रद्धा ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 50% पूकी 50% मारू क्या???. इस पर फैंस ने अपनी खुशी जाहिर की और श्रद्धा को '100% पूकी' कहा. एक सोशल मीडिया यूजर ने विशेष कमेंट्स किया, लेकिन नाम क्या था ये तो बता दो श्रद्धा कपूर. नाम का खुलासा स्त्री 3 में. श्रद्धा ने इस सवाल का जवाब देते हुए साफ कर दिया है कि उनके किरदार का नाम ‘स्त्री 3’ में सामने आएगा. यह फिल्म अगले भाग में उस रहस्यमय नाम को उजागर करेगी. 

Shraddha's interaction with a fan on social media

Advertisment

फिल्म की उम्मीदें

इस महीने की शुरुआत में, डायरेक्टर अमर कौशिक ने भी बताया था कि ‘स्त्री 3’ पर काम चल रहा है, लेकिन इस प्रोजेक्ट को बनने में कम से कम तीन साल लग सकते हैं. यदि फिल्म ‘स्त्री 2’ की तरह ही शानदार होगी, तो ऑडियंस के लिए इंतजार पूरी तरह से वाजिब होगा. ‘स्त्री 3’ ने ऑडियंस की खुशी को दोगुना कर दिया है. 

shraddha kapoor Films Stree Shraddha Kapoor shraddha kapoor bts shraddha kapoor stree3 actress shraddha kapoor
Advertisment
Advertisment