Advertisment

Stree 2: बिक्की प्लीज डाल दो... श्रद्धा कपूर ने राजकुमार राव से कह दी ये डबल मीनिंग बात, फैन्स बोले- अरे ये क्या

फिल्म की सफलता के बीच हाल ही में राजकुमार राव ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद श्रद्धा कपूर एक बार फिर बोल पड़ीं, 'विक्की प्लीज डाल दो...

author-image
Garima Sharma
New Update
shraddha kapoor double meaning comment

विक्की प्लीज डाल दो... श्रद्धा कपूर ने राजकुमार राव से कही डबल मीनिंग बात, फैन्स बोले- अरे ये क्या

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री 2' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म ऑडियंस के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है, और इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साफ है कि फैंस ने इसे खुले दिल से स्वीकार किया है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में चंदेरी गांव के सरकटे के आतंक को दिखाया गया है.

Advertisment

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म 'स्त्री' अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए इसका मुकाबला करती हैं. फिल्म में 'विक्की' के लंबे मोनोलॉग्स भी ऑडियंस को खूब पसंद आए हैं, और राजकुमार राव के अभिनय की तारीफें हो रही हैं. हाल ही में, राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'स्त्री 2' के दौरान की दो नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने लड़की की तरह ड्रेस किया हुआ है.

दो नई तस्वीरें शेयर की

इन तस्वीरों में राजकुमार ने शिमरी ब्लू शॉट स्कर्ट, रेड टॉप, और गोल्डन जैकेट पहना हुआ है. साथ ही, उन्होंने गोल्डन और ब्लैक रंग की हील्स पहनी हैं और लंबे बालों में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा, "स्त्री 2 से ये मेरे पसंदीदा सीन में से एक था, जिसे फाइनल कट में नहीं लिया गया. क्या आप लोग ये सीन फिल्म में देखना चाहते हैं?"

बिक्की प्लीज वाला कमेंट्स

राजकुमार राव की इस पोस्ट पर फैंस ने मजेदार कमेंट्स दी हैं. एक यूजर ने लिखा, "हां-हां, इस सीन को देखने के लिए हम अलग से पैसे देंगे," जबकि दूसरे ने कहा, "हां बिक्की प्लीज, ये सीन फिल्म में डाल दो." कई यूजर्स ने तो यहां तक लिखा कि उन्हें लगा कि राजकुमार 'ड्रीम गर्ल' के लिए ऑडिशन दे रहे हैं.

Advertisment

422 करोड़ रुपये की शानदार कमाई

श्रद्धा कपूर ने भी इस सीन को फिल्म में शामिल करने की गुजारिश की है, जिससे यह साफ है कि उन्हें भी राजकुमार का यह नया लुक पसंद आया है. 'स्त्री 2' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 422 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है, जो इस फिल्म की सफलता का एक और प्रमाण है. 

Trailer launch of Stree 2 Stree 2 Collection Stree 2 box office Collection Stree 2 Trailer film Stree 2 Stree 2 update Stree 2 Teaser Leak Video Raj Kumar Rao story Raj Kumar Rao Films Stree 2 Box Office Records Shraddha Kapoor Film Stree 2 director scene of Stree 2 Stree 2 stree 2 ott Raj Kumar Rao Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment