Advertisment

Shraddha Kapoor Ganpati: श्रद्धा कपूर ने गणपति उत्सव पर परिवार के साथ की शानदार तैयारियां, बप्पा के लिए बनाए तरह-तरह के पकवान

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने परिवार के साथ गणपति का त्यौहार मनाया और बप्पा के आगमन को लेकर अपने घर में शानदार तैयारियों का प्रदर्शन किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shraddha Kapoor Ganpati

Shraddha Kapoor Ganpati: श्रद्धा कपूर ने गणपति उत्सव पर परिवार के साथ की शानदार तैयारियां, बप्पा के लिए बनाए तरह-तरह के पकवान

Shraddha Kapoor Ganpati: गणपति उत्सव पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है और बॉलीवुड की दुनिया भी इस धार्मिक पर्व को बड़े उत्साह और श्रद्धा के साथ मनाती नजर आ रही है. इस विशेष अवसर पर, बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने परिवार के साथ गणपति का त्यौहार मनाया और बप्पा के आगमन को लेकर अपने घर में शानदार तैयारियों का प्रदर्शन किया.

Advertisment

श्रद्धा कपूर ने मनाया गणपति का त्यौहार

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर गणपति उत्सव की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, जो उनके फैंस और अनुयायियों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा ने खास रेड कलर का ट्रेडिशनल सूट पहना है, जो इस पावन अवसर के लिए पूरी तरह उपयुक्त है. उनके पिता और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर भी इस दौरान वाइट शर्ट में नजर आए. इस परिवारिक तस्वीर में श्रद्धा के साथ अन्य परिवार के सदस्य भी शामिल हैं, जो इस महत्वपूर्ण दिन को एक साथ जश्न में शामिल हो रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया

Advertisment

इसके अलावा, श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें गणपति पूजा के दौरान तैयार किए गए विभिन्न पकवानों को दिखाया गया है. इस वीडियो में बप्पा का फेवरेट मोदक विशेष आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. श्रद्धा ने इस अवसर पर विभिन्न तरह के स्वादिष्ट पकवान बनाए, जो उनके परिवार और मेहमानों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए थे. यह वीडियो और तस्वीरें यह दर्शाती हैं कि श्रद्धा ने इस त्योहार को लेकर कितनी मेहनत और प्यार से तैयारी की है.

Advertisment

फिल्म 'स्त्री 2' भी चर्चा का विषय रही

इन दिनों श्रद्धा कपूर की नई फिल्म 'स्त्री 2' भी चर्चा का विषय रही है. यह फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है, बल्कि कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़े हैं. श्रद्धा कपूर इस सफलता का आनंद ले रही हैं और इस खुशी को परिवार और गणपति पूजा के साथ साझा करना उनके लिए विशेष महत्व रखता है. गणपति उत्सव के इस खास मौके पर श्रद्धा कपूर की पूजा और पारंपरिक तैयारी ने उनके फैंस को एक नई ऊर्जा और उत्साह प्रदान किया है. 

actress shraddha kapoor Shraddha Kapoor brother Shraddha Kapoor ganpati Shraddha Kapoor
Advertisment
Advertisment