Advertisment

छोटी बच्ची के साथ चुलबुली हुईं श्रद्धा कपूर, Stree का ये क्यूट अंदाज हो गया वायरल

श्रद्धा कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री मराठी लहजे में एक बच्चे से बात करती नजर आ रही हैं. स्त्री 2 का ये देसी अंदाज देखकर फैंस उनके कायल हो गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shraddha Kapoor 1

Shraddha Kapoor With Baby: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्त्री 2 की सक्सेज एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस की एक्टिंग, ग्लैमर और मासूमियत पर फैंस फिदा हैं. रियल लाइफ में भी श्रद्धा अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेती हैं. हर पीढ़ी के लोग उनके मुरीद हैं और ऐसा लगता है कि बच्चे भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं. इंटरनेट पर श्रद्धा कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह एक छोटी बच्ची के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. इसमें खास बात ये है कि श्रद्धा उस बच्ची से मराठी एक्सेंट में कुछ ऐसा बोल देती हैं कि वो प्यारी बेबी भी खिलखिलाकर हंसने लगती है.

Advertisment

छोटी बच्ची बन गईं श्रद्धा

एक फैन पेज श्रद्धा का ये वीडियो साझा किया गया है. इसमें एक्ट्रेस पारंपरिक सूट पहने हुए हैं. यहां श्रद्धा से मिलने उनकी एक फैन आई है जिसकी गोद में एक प्यारी बच्ची है. बच्चे को देख श्रद्धा खुद को रोक नहीं पाती हैं. वो बच्चे के साथ चुलबुली और छोटी बच्ची बनकर अजीब-अजीब भाषा में कुछ बोलने लगती हैं, कुछ ऐसा... “ऐ गोगी, कैसा आहे, मस्त आहे? श्रद्धा की बातें सुनकर बच्ची भी पूरा टाइम मुस्कुराती और हंसती रहती है. 

ये भी पढे़ं- Stree 2 Box Office: लो जी! थिएटर में अभी तक दहाड़ रही है स्त्री 2, देखें 11 दिन की कमाई

फैंस हुए मराठी बोली से इम्प्रैस

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद फैंस भी श्रद्धा की इस क्यूटनेस और मराठी बोली पर फिदा हो गए. एक यूजर ने कहा, “उसने उस बच्चे को मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया.” दूसरे ने कहा, “वह साफ दिल की है हमारी प्यारी स्त्री” तीसरे ने टिप्पणी की, “ओह, गोगी...बच्ची से मराठी में श्रद्धा ने कितना प्यारा बोला.”

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) की सफलता को एंजॉय कर रही हैं. यह फिल्म कोरोना के बाद की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है. स्त्री 2 ने रिलीज के बाद से सिर्फ 11 दिनों में 380 करोड़ कमा लिए हैं. वहीं ग्लोबल लेवल पर ये 5 करोड़ कमा चुकी है. 

ये भी पढे़ं- Vedaa हैं बेहद हॉट और हसीन...शरवरी वाघ की दिलकश तस्वीरें लूट लेंगी आपका दिल

ये भी पढे़ं- Stree 2 Star Cast Fees: सबसे महंगे पड़े राजकुमार तो वरुण ने वसूली इतनी रकम, जानें श्रद्धा कपूर की फीस

Shraddha Kapoor age Bollywood News in Hindi film Stree 2 bollywood news hindi Bollywood news and gossip Shraddha Kapoor actress shraddha kapoor Stree 2 Bollywood News
Advertisment
Advertisment