Advertisment

Stree 2 Collection: 22वें दिन भी टस से मस नहीं हो रही 'स्त्री 2', 500 का आंकड़ा पार करने के बाद निशाने पर 'गदर 2'

Stree 2 Box Office Collection Day 22: चौथे हफ्ते में एंट्री करते ही स्त्री 2 ने एक और कमाल कर दिखाया है. चलिए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 22वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Stree 2 (9)

Stree 2 Box Office Collection Day 22

Stree 2 Box Office Collection Day 22: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग की थी. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अब रिलीज हुए 22 दिन हो गए हैं, लेकिन इसके  बावजूद भी फिल्म करोड़ों का बिजनेस कर रही है. अब चौथे हफ्ते में एंट्री करते ही स्त्री 2 एक और कमाल कर दिखाया है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 22वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

Advertisment

'स्त्री 2’ ने 22वें दिन कितनी की कमाई?

अमर कौशिक (Amar Kaushik) के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस से टस से मस नहीं हुई है और लगातार कमाई कर रही है. इसी के साथ ये फिल्म कई रिकॉर्ड भी तोड़ रही है. स्त्री 2 की कमाई की बात करें तो इसने अपने पहले हफ्ते में 291.65 करोड़, दूसरे हफ्ते में 141.4 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं अब फिल्म के तीसरे हफ्ते के गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट  के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के तीसरे गुरुवार को 5 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की 22 दिनों की कुल कमाई 502.90 करोड़ रुपये हो गई है.

गदर 2 का तोड़ेगी रिकॉर्ड

स्त्री 2 ने अब तक कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जिनमें कल्कि, केजीएफ जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं अब 500 का आंकड़ा पार करने के बाद श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म सनी देओल की ‘गदर 2’ के लाइफटाइम कलेक्शन 525.7 का रिकॉर्ड तोड़ने से कुछ ही करोड़ दूर है. उम्मीद की जा रही है कि ऐसा ही चलता रहा तो स्त्री 2 चौथे वीकेंड ‘गदर 2’ के रिकॉर्ड को तोड़ देगी. 

ये भी पढ़ें- Hina Khan Breast Cancer: 5वीं कीमोथेरेपी से हिना का बुरा हाल, खाना-पीना हुआ बंद; फैंस से मांगी ये राय

Stree 2 Collection Stree 2 box office Collection Shraddha Kapoor Stree 2 Rajkumar Rao Stree 2 Blockbuster
Advertisment