Advertisment

Stree 2 BO Collection Day 9: सिनेमाघरों में सरकटे का आतंक बरकरार, नौवें दिन भी हुई ताबड़तोड़ कमाई

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' गुरुवार, 22 अगस्त को 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. वहीं अब शुक्रवार, 23 अगस्त यानी की फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन कितना कलेक्शन किया, चलिए जानते हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
s2 (3)

Stree 2 Box Office Collection Day 9

Stree 2 Box Office Collection Day 9: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है. फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है और कमाई के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है. फिल्म गुरुवार, 22 अगस्त को 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. वहीं अब शुक्रवार, 23 अगस्त यानी की फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन कितना कलेक्शन किया, चलिए जानते हैं.

Advertisment

स्नी 2 ने 9वें दिन कितनी कमाई की?

शानदार ओपनिंग वीकेंड के बाद, ‘स्त्री 2’  के कलेक्शन में पहले हफ्ते के दौरान गिरावट भी देखी गई थी. लेकिन बावजूद इसके ‘स्त्री 2’  ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाए रखी हैं. पहले हफ्ते में फिल्म ने 291 करोड़ का कारोबार किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे शुक्रवार यानी नौंवे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 9वें दिन 16.50 करोड़ कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन अब 308.15 करोड़ हो गया है. हालांकि ये अभी शुरुआती आंकड़े है. इनमें फेरबदल भी हो सकता है.

वर्ल्डवाइड 400 करोड़ के पार स्त्री 2

स्त्री 2 ने इसी सालप्रभास की बाहुबली 2 को पछाड़ दिया है और शाहरुख खान की जवान, पठान, एनिमल और गदर 2 के बाद 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पांचवीं सबसे तेज फिल्म बन गई है. वहीं, वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन (Stree 2 World Wide Colletion) के मामले में भी 'स्‍त्री 2' का जलवा बरकरार है. पहले हफ्त में फिल्म ने देश और विदेश में कुल मिलाकर 415 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है. इस फिल्‍म ने ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफिस पर 8 दिनों में 65 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई की है. फिल्म की कमाई को देख लग रहा है कि बॉलीवुड को एक और 1000 करोड़ी फिल्‍म मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia की फोटो देख चौंक गए थे लोग! ट्रोलिंग से परेशान एक्ट्रेस ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट

Stree 2 Collection Stree 2 update Shraddha Kapoor Stree 2 Rajkumar Rao Stree 2 Blockbuster
Advertisment