Stree 2 BO Collection Day 14: ‘स्त्री 2’ ने 14वें दिन 'बाहुबली' का तोड़ा रिकॉर्ड, कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे होश!

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' इंड़ियन सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में भी पहुंच गईं. जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Stree 2 (6)

Stree 2 Box Office Collection Day 14

Stree 2 Box Office Collection Day 14: अमर कौशिक (Amar Kaushik) के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा शानदार प्रदर्शन कर रही है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को बॉक्स ऑफिस की गद्दी से हिलाना काफी मुश्किल हो गया है. फिल्म 400 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर चुकी है. फिल्म अपने रिलीज के 13वें दिन इंड़ियन सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में भी पहुंच गईं है और कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है. चलिए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

Advertisment

‘स्त्री 2’ ने 14वें दिन कितना कलेक्शन किया?

‘स्त्री 2’ (Stree 2) ने रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और तब से लेकर अभी तक इस फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर से नहीं उतरा है. फिल्म का पहला हफ्ता तो बंपर रहा ही थी वहीं दूसरे वीकेंड पर भी इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया. फिल्म ने पहले हफ्ते में 291 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं,  दूसरे हफ्ते के वीकडेज में भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमी है और हर दिन कई करोड़ कमा रही है. स्त्री 2 ने दूसरे शुक्रवार 17.5 करोड़, शनिवार 33 करोड़, रविवार 42.4 करोड़, दूसरे सोमवार 18.5 करोड़, मंगलवार 11.75 करोड़ की कमाई की. वहीं अब सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की रिलीज के 14वें दिन (दूसरे बुधवार) 9.25 करोड़ का केलक्शन किया, वहीं अब कुल बिजनेस 424.05 करोड़ रुपये का हो गया है.

प्रभास की फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 14वें दिन प्रभास की फिल्म बाहुबली के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. साल 2015 में आई बाहुबली ने इंडिया में लाइफटाइम कलेक्शन 421 करोड़ का किया था. वहीं स्त्री 2 ने इस पार कर  टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में 9वें स्थान पर पहुंच गई है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म स्त्री 2 का बजट करीब 50 करोड़ रुपये है और ये फिल्म अपने बजट से करीब 12 गुना की कमाई कर चुकी हैं. अगर ‘स्त्री 2’ की कमाई की रफ्तार ऐसी ही रही तो ये घरेलू बाजार में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. बता दें, फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव  के अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee)जैसे एक्टर्स शामिल है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: ‘आशिक बनाया' गाने में तनुश्री दत्ता ने B-ग्रेड यूट्यूबर संग की ऐसी हरकत! वीडियो वायरल

Stree 2 box office Collection Pankaj Tripathi Stree 2 Box Office Records Shraddha Kapoor Film Stree 2 director Stree 2 Rajkumar Rao Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment