Advertisment

Stree 2 OTT Release: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दिखेगा सरकटे का आतंक, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम?

Stree 2 OTT Release: सिनेमाघरों में दर्शकों को डराने के बाद चंदेरी का सरकटा और स्त्री ओटीटी पर दहशत फैलाने आ रहे हैं. स्त्री 2 प्राइम वीडियो पर 27 सितंबर को स्ट्रीम होगी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Stree 2 (10)

Stree 2 OTT Release

Stree 2 OTT Release: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग की थी. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अब रिलीज हुए 24 दिन हो गए हैं, लेकिन इसके  बावजूद भी फिल्म करोड़ों का बिजनेस कर रही है. इस बीच फैंस फिल्म को दोबारा देखने के लिए ओटीटी रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं, तो फिक्र करने की बात नहीं है. यह फिल्म सिनेमाघरों से हटने के तुरंत बाद ओटीटी पर दस्तक देने वाली है. 

Advertisment

ओटीटी पर कब रिलीज होगी स्त्री 2? 

सिनेमाघरों में दर्शकों को डराने के बाद चंदेरी का सरकटा और स्त्री ओटीटी पर दहशत फैलाने आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्त्री 2 ओटीटी  प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 27 सितंबर को स्ट्रीम होगी. हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इसे लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जबर्दस्त जलवा जारी है. बता दें, स्त्री 2' की कहानी विक्की, जना और बिट्टू नाम के तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चंदेरी शहर में एक नए खतरे का पता लगाते हैं, जब सरकटा  गांव की महिलाओं का अपहरण कर लेता है.

स्त्री 2 का जलवा बरकरार

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस से उतरने का नाम नहीं ले रही हैं, 500 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी है. चौथे शनिवार यानी 24वें दिन भी 'स्त्री 2' को फायदा हुआ और फिल्म ने 8.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 539.68 करोड़ रुपए हो गया है. चौथे दिन के कलेक्शन के बाद अब 'स्त्री 2' ने फिर इतिहास रच दिया है.  'स्त्री 2' ने चौथे शनिवार अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है. पहले नंबर पर जवान है जिसने 10 करोड़ कमाए थे और दूसरे में अब 8.75 करोड़ रुपए के साथ स्त्री 2 आ गई है. 

ये भी पढ़ें- Asha Bhosle Birthday: आशा भोंसले को क्यों अपनी लीजेंड बहन लता मंगेशकर से थी नाराजगी, जानें यहां

Stree 2 box office Collection OTT Stree 2 OTT Release Shraddha Kapoor prime video Stree 2 Rajkumar Rao Stree 2 Blockbuster
Advertisment