Advertisment

Stree 2 Collection Day 32: 'स्त्री 2' ने पांचवें वीकेंड भी बनाया ये रिकार्ड, इन 10 बड़ी फिल्में को किया पीछे

Stree 2 Box Office Collection Day 32: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' अपने पांचवें वीकेंड में पहुंच चुकी है. ऐसे में जानते हैं कि अब तक फिल्म की कमाई कितनी हो चुकी है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
stree 2 (11)

Stree 2 Box Office Collection Day 32

Stree 2 Box Office Collection Day 32: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग की थी. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अब रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा यानी की 32 दिन हो गए हैं,लेकिन इसके  बावजूद भी फिल्म को थिएटर्स पर बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है और करोड़ों का बिजनेस कर रही है. फिल्म अपने पांचवें वीकेंड में पहुंच चुकी है. ऐसे में जानते हैं कि अब तक फिल्म की कमाई कितनी हो चुकी है.

Advertisment

फिल्म न 32 दिन की कितनी कमाई? 

सैकनिल्क पर जारी आंकड़ों के अनुसार, स्त्री 2 ने अपने 32वें दिन रात 10.30 बजे तक  7 करोड़ की कमाई कर ली थी. इससे पहले शनिवार (31वे दिन) को फिल्म ने 5.4 करोड़ का बिजनेस किया था. ऐसे में रविवार को 7 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म की अभी तक की कमाई 555.10 करोड़ हो गई है. हालांकि, ये आंकड़े शुरुआती हैं. इनमें बदलाव हो सकता है. वहीं अपने पांचवे वीकेंड पर फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टॉप पर आ गई है. स्त्री 2 ने बाहुबली, तान्हा जी, केजीएफ चैप्टर 2, 3 इडियट्स , जवान , बधाई हो, दृश्यम, दंगल , पठान , भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों को पीछे कर दिया है.

Advertisment

ओटीटी पर कब रिलीज होगी स्त्री 2? 

सिनेमाघरों में दर्शकों को डराने के बाद चंदेरी का सरकटा और स्त्री ओटीटी पर दहशत फैलाने आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्त्री 2 ओटीटी  प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 27 सितंबर को स्ट्रीम होगी. हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इसे लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जबर्दस्त जलवा जारी है. बता दें, स्त्री 2' की कहानी विक्की, जना और बिट्टू नाम के तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चंदेरी शहर में एक नए खतरे का पता लगाते हैं, जब सरकटा  गांव की महिलाओं का अपहरण कर लेता है. वहीं इन सब में उनकी मदद स्त्री यानी की श्रद्धा कपूर करती हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Aamrapali Dubey ने बताया शादी का प्लान, कहा- 'अनंत-राधिका से भी ज्यादा ग्रैंड वेडिंग करूंगी'

Stree 2 Box Office Records Rajkummar Rao Shraddha Kapoor Stree 2 box office Collection Stree 2 Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment