Advertisment

क्या सच में हो गया श्रद्धा कपूर का बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने किया इंस्टा पर अनफॉलो

श्रद्धा कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है और इंटरनेट पर यह चर्चा हो रही है कि क्या दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Shraddha Kapoor

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के ब्रेकअप की अफवाहें इंटरनेट पर खूब चल रही हैं और हम वाकई नहीं चाहते कि यह ‘आशिकी’ एक ‘अधूरी कहानी’ बनकर रह जाए.  एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अपनी फिल्म स्त्री 2 के प्रमोशन में व्यस्त अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड और उनसे जुड़े सभी लोगों को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. हालांकि, राइटर ने दिवा को फॉलो करना जारी रखा है.

Advertisment

श्रद्धा कपूर ने अनफॉलो किया

फैंस बोल रहे हैं कि उसने राहुल के कुत्ते के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है, कई लोगों को लगता है कि यह स्त्री 2 के लिए एक पीआर स्टंट हो सकता है. जिस व्यक्ति ने बातचीत शुरू की, उसने अपने थ्रेड को कैप्शन दिया, श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है. यहां तक ​​कि उनकी बहन, उनके प्रोडक्शन हाउस और उनके कुत्ते को भी. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया था.

फैंस ने बोला प्रमोशनल नौटंकी

इंटरनेट पर लोग इस बात को लेकर सवाल उठा रहे हैं, एक ने लिखा- कुत्ते को अनफॉलो करना थोड़ा ज़्यादा है. वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है, बेचारा कुत्ता और चलो बाबूडी चलते हैं. जैसी कमेंट्स ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया. इंटरनेट का दूसरा वर्ग जो इसे एक प्रमोशनल नौटंकी मानता है, वह इससे काफी परेशान लग रहा है.

श्रद्धा कपूर ने किया अपने प्यार का इजहार

साल 2024 की शुरुआत राहुल मोदी और श्रद्धा कपूर के रिश्ते की अफवाहों से हुई, जब दोनों को एक साथ कई आउटिंग पर देखा गया. अभी एक महीने पहले ही एक्टर ने अपनी स्टोरी पर मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर करके और साथ में हंसते हुए और दिल वाले इमोजी के साथ “दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार” लिखकर इसे इंस्टा-ऑफिशियल बना दिया था. उन्होंने इस पर राहुल को भी टैग किया और दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते नजर आए.

Shraddha Kapoor boy friend Shraddha Kapoor Boyfriend Shraddha Kapoor Dance Shraddha Kapoor Breakup news Shraddha Kapoor unfollows boyfriend Rahul Modi shraddha kapoor fans
Advertisment
Advertisment