Advertisment

Shraddha Kapoor Stree 2: गुपचुप अपनी फिल्म देखकर थिएटर से निकलीं श्रद्धा कपूर, भीड़ ने घेरा और फिर....

श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. श्रद्धा कपूर शुक्रवार को मुंबई में अपनी ही फिल्म स्त्री 2 देखने के लिए एक सिनेमा हॉल में गई थीं. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shraddha Kapoor watched Stree 2

Shraddha Kapoor Watch Stree 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 रिलीज हो गई है. लंबे समय से फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. फिल्म 2018 की स्त्री का सीक्वल है. हॉररृकॉमेडी के साथ श्रद्धा कपूर ने धमाकेदार वापसी की है. फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है और ये 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस बीच स्त्री 2 की लीड हीरोइन श्रद्धा कपूर मुंबई में अपनी ही फिल्म देखने सिनेमाहॉल पहुंच गईं. सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर का वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisment

स्त्री 2 देखने थिएटर पहुंचीं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया. वह गुपचुप अपनी ही फिल्म स्त्री 2 को देखने गई थीं. एक्ट्रेस ने फिल्म एंजॉय की. अपनी फिल्म का आनंद लेने के बाद जब श्रद्धा सिनेमा हॉल से बाहर निकलीं, तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया. हर कोई श्रद्धा को देखता ही रह गया. वह कैजुअल रेड-टीशर्ट लुक में भी बेहद क्यूट और प्यारी लग रही थीं. 

 

ये भी पढ़ें- Stree 2 Box Office: रिलीज के पहले दिन स्त्री 2 ने तोड़ दिया 50 करोड़ का रिकॉर्ड, बनी 2024 की सबसे बड़ी ओपनर

भीड़ ने श्रद्धा को घेरा

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह भीड़ से घिरी हुई नजर आ रही हैं. उनके फैंस थिएटर के बार एक्ट्रेस को घेर लेते हैं. हर कोई श्रद्धा को देखकर हैरान रह गया. काफी देर के लिए श्रद्धा भीड़ के बीच फंस गईं. पैपराजी ने भी श्रद्धा की फिल्म को हिट बताया. इसके बदले में एक्ट्रेस ने सबको धन्यवाद कहकर आभार जताया और कार में बैठकर चली गईं. 

स्त्री 2 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन ही 54 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. दर्शक की भीड़ इस हॉरर-कॉमेडी को देखने के लिए उमड़ रही हैं. फिल्म में श्रद्धा के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

ये भी पढ़ें- Stree 2 Housefull: हाउसफुल चल रहे हैं स्त्री 2 के शोज....आजादी का जश्न और रक्षाबंधन की छुट्टी पर होगी छप्परफाड़ कमाई

Stree 2 update Shraddha Kapoor Box office actress shraddha kapoor Stree 2
Advertisment
Advertisment