Advertisment

Shraddha Kapoor के घर आई खुशखबरी, एक्ट्रेस ने किया नन्ही स्त्री का वेलकम

Shraddha Kapoor New Pet: श्रद्धा कपूर ने अपने घर में एक नन्हीं स्त्री का स्वागत किया है. एक्ट्रेस ने इस नए मेहमान के साथ कुछ सारी तस्वीरें भी शेयर की है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Shraddha K

Shraddha Kapoor Welcome New Pet Dog

Advertisment

Shraddha Kapoor New Pet: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म  स्त्री 2 (Stree 2) की सफलता का जश्न मना रही हैं. 15 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्म एक महीने बाद भी सिनेमाघरों में अपनी रफ्तार पकड़े हुए है और  फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो इसने अब तक 572.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. ऐसे में श्रद्धा अपनी इस फिल्म का जश्न खास अंदाज में मना रही है. एक्ट्रेस ने अपने घर में एक नन्हीं स्त्री का स्वागत किया है. एक्ट्रेस ने इस नए मेहमान के साथ कुछ  सारी तस्वीरें भी शेयर की है.

Advertisment

श्रद्धा ने किया नन्ही स्त्री का वेलकम

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर नन्ही स्त्री के तस्वीरें शेयर की है, जिसके आने से एक्ट्रेस तो बहुत खुश है, लेकिन उनके घर में मौजूद एक शख्स इससे खुश नजर नहीं आया. दरअसल एक्ट्रेस के परिवार में जिस नए सदस्य की एंट्री हुई है वो है उनका नया पेट डॉग. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे घर आई एक नन्ही स्त्री. मिलिए स्मॉल से. हमारे परिवार की नई सदस्य. मेरे दिलदार दोस्त ने ये प्यारा सा गिफ्ट मुझे दिया है. अब ये हुआ ना जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका.'

Advertisment

स्मॉल के आने से कौन हुआ दुखी

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया की उनके नए पेट डॉग के आने से उनका घर का पूराना डॉग खुश नहीं है, एक्ट्रेस ने कैप्शन में आगे लिखा- 'वो तो अलग बात है कि नई सदस्य के आने से इस जश्न में एक कोई है जो काफी ना खुश है. स्वाइप करके देखो वो शक्स कौन है. एक्ट्रेस ने दोनों की तस्वीरें शेयर की है. इस दौरान श्रद्धा कपूर ने अपने डॉग को हाथ में उठाया हुआ है. वो बहुत प्यारी लग रही हैं. श्रद्धा ने पिंक प्लेन टीशर्ट और ब्लैक पेंट पहनी हैं। आंख में एक्ट्रेस में चश्मा पहना है. इस मौके पर एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म में हुई एक क्रिकेट सुपरस्टार की एंट्री, नाम सुनकर उछल पड़ेंगे

film Stree 2 Shraddha Kapoor Instagram Entertainment News Shraddha Kapoor shraddha kapoor instagram post Stree 2
Advertisment
Advertisment