Advertisment

Shreya Ghoshal के लाइव शो में कपल ने कर दी ऐसी हरकत, बोलीं- तमीज से आप पब्लिक में ये सब....

श्रेया घोषाल ने हाल ही में कोलकाता में आयोजित कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था. यहां एक कपल ने सिंगर का ध्यान अपनी ओर खींचा और श्रेया को अपना शो बीच में ही रोकना पड़ गया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shreya Ghoshal concert
Advertisment

Shreya Ghoshal Concert: बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल हम सबकी फेवरेट हैं. हाल में श्रेया ने कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट किया था. वह 19 अक्तूबर को हजारों की भीड़ के बीच अपने हिट सॉन्ग्स गाते हुए नजर आईं. हालांकि, श्रेया के इस कॉन्सर्ट का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक कपल को देखकर सिंगर ने अपना शो रोक दिया था. वह उन्हें डांट लगाती नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है? 

गर्लफ्रेंड के लिए रुकवा दिया श्रेया घोषाल का शो
दरअसल, शनिवार, 19 अक्तूबर को श्रेया कोलकाता में परफॉर्म कर रही थीं. हम सभी जानते हैं कि श्रेया के लाखों दीवाने हैं. उनकी जादुई आवज़ में गाने सुनकर हर कोई झूम उठता है. कोलकाता लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक कपल ने इसे बीच में रुकवा दिया. वजह ये थी कि वह एक-दूसरे के लिए सबके सामने प्यार का इजहार करना चाहते थे. एक लड़के ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने की इच्छा जाहिर की थी. तब श्रेया ने अपना शो बीच में ही रोक दिया. उन्होंने कपल से बात की और उनका नाम पूछा. मजाक में श्रेया ने यह भी कहा कि क्या वह अब मंत्र पढ़ें तब वो सगाई करेंगे? 

ऋषि और अंतरा का प्रपोजल
श्रेया घोषाल ने जब कपल से नाम पूछे तो दोनों के बीच मजेदार बातचीत हुई. माइक्रोफोन में बात करते हुए लड़के अपना नाम ऋषि बताया और बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड का नाम अंतरा है. फिर श्रेया ने कहा, "प्रपोज करना तो अच्छे से करना. तुम्हारे पास एक मौका है. तुम इसे सार्वजनिक रूप से कर रहे हो. हर कोई देख रहा है; हजारों लोग यहां हैं."

श्रेया ने बैकग्राउंड में गाया ये रोमांटिक गाना
फिर लड़के ने घुटनों पर बैठकर लड़की को प्रपोज किया और उसने हां बोल दिया. कपल के लिए श्रेया ने बैकग्राउंड में तुझमें रब दिखता है गाया और पूरा लाइव शो तालियों से गूंज उठा. 

सभी लोगों ने तालियां बजाईं. वायरल वीडियो पर नेटिज़ेंस रिएक्शन दे रहे हैं. एक व्यक्ति ने लिखा, "बधाई हो, लकी कपल. एक शख्स ने लिखा "उस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह पूरी भीड़ के सामने उसे शादी के लिए प्रपोज करना चाहता है. फिर उसने उसकी उंगली में अंगूठी पहनाई और श्रेया ने 'तुझमें रब दिखता है' डेडिकेट किया. 

Shreya Ghosal
Advertisment
Advertisment