Advertisment

Shreyas Talpade के निधन की खबर वायरल, एक्टर ने गुस्से में ट्रोल्स को लताड़ा

श्रेयस तलपड़े को इसी साल जनवरी में हार्ट अटैक हुआ था. इसके बाद एक्टर कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे. एक्टर ने इसे एक जानलेवा अनुभव बताया था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Shreyas Talpade Death Hoax

Shreyas Talpade Death Hoax: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.  उनका नाम फिर से गूगल पर छा गया है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दावा किया गया था कि श्रेयस तलपड़े का निधन हो गया है. एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे. इसके तुरंत बाद, यह झूठी पोस्ट ऑनलाइन बड़े पैमाने पर शेयर की जाने लगी थी. जब यह बात श्रेयस तलपड़े तक पहुंची, तो उन्होंने इस बारे में सफाई देने का फैसला किया. एक्टर को ऐसी अफवाह फैलाने वाले लोगों पर बहुत गुस्सा आया है. उन्होंने ट्रोल्स पर पलटवार किया जो उनकी मौत की अफवाह फैला रहे थे. 

Advertisment

एक्टर ने कहा- आप मेरे परिवार की भावनाओं से खेल रहे हैं

अपने सोशल मीडिया पर श्रेयस तलपड़े ने एक लंबा नोट लिखा है. उन्होंने इंस्टा पोस्ट में लिखा, मैं जिंदा, खुश और स्वस्थ हूं. मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं जीवित हूं. मुझे एक वायरल पोस्ट के बारे में पता चला है जिसमें मेरे निधन का दावा किया गया है. जबकि मैं समझता हूं कि हंसी-मजाक ठीक है लेकिन जब इसका दुरुपयोग किया जाता है, तो यह सच में नुकसान पहुंचा सकता है. जो किसी ने मजाक के रूप में शुरू किया हो सकता है, वह अब अनावश्यक चिंता पैदा कर रहा है और उन लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहा है जो मेरी परवाह करते हैं, खासकर मेरे परिवार की."

बेटी पर पड़ता है ऐसी बातों का असर

छोटी बेटी, जो हर दिन स्कूल जाती है, पहले से ही उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित है. इसलिए, इस खबर ने उसके डर को और गहरा कर दिया है, "उसे अपने साथियों और शिक्षकों से और अधिक सवालों का सामना करने के लिए मजबूर किया है." श्रेयस ने लोगों से उनके निधन के बारे में इस झूठी सूचना को फैलाने से रोकने का भी अनुरोध किया.

अपने पोस्ट के अंत में, अभिनेता ने उन सभी लोगों के प्रति गहरा आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उनसे हालचाल पूछा. उन्होंने यह भी कहा कि ट्रोल्स से मेरा एक सरल अनुरोध है- कृपया यह सब रोक दें. दूसरों की कीमत पर मज़ाक न करें और किसी और के साथ ऐसा न करें. मैं नहीं चाहता कि आपके साथ ऐसा कभी हो, इसलिए कृपया संवेदनशील रहें.

Advertisment

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रेयस तलपड़े इन दिनों अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे हैं. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें जबरदस्त कॉमेडी मिलने वाली है. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Shreyas Talpade heart attack Shreyas Talpade Shreyas Talpade latest news shreyas talpade health Shreyas Talpade health update bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment