Advertisment

सारा तेंदुलकर पर आया शुभमन गिल की बहन को प्यार, सचिन की बेटी की 'क्लासिक' POST पर यूं किया रिएक्ट

Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक बार फिर सारा अपने एक पोस्ट को लेकर खबरों में हैं, जिसपर शुभमन गिल की बहन का रिएक्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (23)d

शुभमन गिल की बहन ने सारा के पोस्ट पर लुटाया प्यार

Advertisment

Sara Tendulkar: भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अभी फिल्मी पर्दे पर एंट्री न की हो, लेकिन उनकी फैन फोलॉइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. तभी तो सारा जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं वो देखते ही देखते झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इसी बीच अब हाल ही में सारा अपने एक और पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस पोस्ट में सारा ने अपनी कुछ पसंद-नापसंद के बारे में बताया, जो उनके फॉलोअर्स के बीच चर्चा का विषय बन गया.

Advertisment

सारा के पोस्ट से मची खलबली

सारा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेज कलर की ड्रेस में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सारा से कुछ सवाल पूछे गए. सबसे पहले उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें ‘टाइटैनिक’ फिल्म पसंद है. इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'ये क्लासिक है.' इसके बाद सारा तेंदुलकर से उनके फैशन और खाने की पसंद के बारे में भी सवाल किए गए.उन्होंने कहा कि लड़कियों को ‘लिटिल ब्लैक ड्रेस’ हमेशा पसंद आती है. इसके साथ ही, जब उनसे मार्गेरिटा पिज्जा को अपने फेवरेट फूट बताया. अब सारा के इस पोस्ट ने फैंस के बीच हलचल मचा दी. लोग उनके इस पोस्ट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

Advertisment

शुभमन गिल की बहन ने सारा के पोस्ट पर लुटाया प्यार

वहीं सबसे खास बात यह है कि सारा तेंदुलकर के इस पोस्ट को शुभमन गिल की बहन, शहनील गिल ने भी लाइक कर उनपर प्यार लुटाया है. शहनील भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर करीब 4 लाख फॉलोअर्स हैं. शुभमन गिल और सारा के अफेयर के चर्चाओं के बीच शहनील के इस रिएक्शन ने लोगों के बीच खलबली मचा दी है. बता दें कि शहनील और सारा एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Govinda: व्हीलचेयर पर गोविंदा, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज; एक्टर की पहली झलक आई सामने

Entertainment News in Hindi Viral Video Bollywood News News in Hindi sara tendulkar bollywood Gossips gossip Cricketer Shubman gill Great Cricketer Sachin Tendulkar
Advertisment
Advertisment