Advertisment

श्वेता बच्चन ने ले लिया है पति से तलाक? क्यों सालों से मायके में रह रही हैं बिग बी की बेटी, जानिए सच्चाई

Shweta Bachchan: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता की दिल्ली के रहने वाले बिजनसमैन निखिल नंदा संग शादी हुई है, लेकिन वो सालों से अपने मायके मुंबई में ही रहती हैं. क्या है इसकी वजह?

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Amitabh and Shweta (1)

Shweta Bachchan

Advertisment

Shweta Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक (Abhishek), ऐश्वर्या संग तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए है. वहीं बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. श्वेता हमेशा ही अपनी मां और पिता के साथ नजर आती हैं. वो हर एक खास मौके,  तीज-त्योहार  पर  'जलसा' में जरूर होती हैं. वैसे तो श्वेता की दिल्ली के रहने वाले बिजनसमैन निखिल नंदा (Nikhil Nanda) संग शादी हुई है, लेकिन वो अपने मायके मुंबई में ही रहती हैं. ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल है कि  श्वेता पति के साथ ना रहकर मुंबई में अपने माता-पिता के साथ क्यों रहती हैं?

Advertisment

क्या श्वेता का हो गया है तलाक?

बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन की 21 साल की उम्र में शादी हो गई थी. उनकी शादी निखिल नंदा से हुई थी, जो कपूर खानदान से भी बिलॉन्ग करते हैं. दरअसल, निखिल की मां रितु नंदा राज कपूर की बेटी थीं. हालांकि निखिल ने एक्टिंग की जगह बिजनस को चुना और वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक है. श्वेता बच्चन पति के कमाने के बावजूद खुद राइटर, मॉडल और डिजाइनर हैं. श्वेता और उनके पति निखिल नंदा अलग-अलग प्रोफेशन से आते हैं, जिसके चलते दोनों को अलग-अलग रहना पड़ रहा है. दोनों की साथ में कोई फोटो भी ज्यादा नहीं दिखती हैं. लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया है या उनसे किसी तरह की कोई दिक्कत है.

ससुराल वालों से हैं अच्छे संबंध

Advertisment

श्वेता बच्चन हमेशा से ही खुद काम करना चाहती थी और पति के पैसों पर निर्भर नहीं रहना चाहती थी. श्वेता ने 21 साल की उम्र में शादी कर ली थी, लेकिन फिर शादी के 10 साल बाद उन्होंने खुद का करियर बनाने का तय किया, जिसके चलते उन्हे दिल्ली से मुंबई आकर रहना पड़ा. इसी वजह से श्वेता बच्चन हमेशा छोटे-बड़े मौके पर जलसा पर नजर आती हैं. उन्होंने पति से तलाक नहीं लिया है और वो अपने ससुराल वालों के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. बता दें, श्वेता अपने पिता के साथ  कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. श्वेता बच्चन के दो बच्चे हैं नव्या और अगस्त्य. नव्या एक्टिंग से दूर हैं और हाल ही में उन्हें IIM अहमदाबाद में एडमिशन मिला है. वहीं अगस्तय ने आर्चिज से एक्टिंग में डेब्यू किया है.

ये भी पढ़ें-  'बिकिनी फोटो मांग रहे पैपराजी... घर तक पहुंच गए', इस फेमस एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Amitabh Bachchan श्वेता बच्चन Shweta Bachchan Shweta Bachchan Nanda shweta bachchan instagram shweta bachchan husband अमिताभ बच्चन
Advertisment
Advertisment