Advertisment

'मेरी ब्रा का साइज भगवान...' सरेआम एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात, मच गया बवाल

Controversial Comment: सेलिब्रिटीज आए दिन इंटरव्यूज देते हैं. इस दौरान वो कभी-कभी कुछ ऐसा बोल देते है, जिसकी वजह से बवाल मच जाता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके एक बयान ने उनका दामन मैला कर दिया था.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-04-Oct-2024-04-23-PM-7370

एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

Advertisment


Controversial Comment: बाॅलीवुड सेलेब्स हो या फिर टीवी सेलेब्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सितारे आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. कभी वो अपनी फिल्मों और शोज को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल और लव-लाइफ को लेकर. हालांकि कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपने ब्यानों को लेकर चर्चा में आ जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके एक बायन ने उनका दामन मैला कर दिया था.

Advertisment

44वां जन्मदिन मना रहीं एक्ट्रेस

वो टीवी एक्ट्रेस आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही है. हालांकि इस उम्र में भी वो एक्ट्रेस अपने हुस्न से लोगों को दीवाना बना देती हैं. दो बच्चों की मां होने के बाद भी उनका फिगर देख लोगों के होश उड़ जाते हैं. हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम श्वेता तिवारी है, जो इस उम्र में भी वह इतनी खूबसूरत और स्‍टाइलिश नजर आती हैं कि उनके आगे नए उम्र की हीरोइनों की खूबसूरती भी कम पड़ जाए.

एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

Advertisment

हालांकि एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने सरेआम कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से बवाल मच गया. ये किस्सा उस वक्त का है जब श्वेता तिवारी भोपाल के एक इवेंट में गई थी. इस दौरान उनके साथ शो में सौरभ राज जैन भी थे.जिन्होंने कई पौराणिक किरदार किये हैं. इसी इवेंट में जब सलिल आचार्य ने उनसे पूछा था कि भगवान से लेकर सीधा ब्रा फिटर का रोल. इस पर श्वेता तिवारी ने कहा था, 'भगवान से सीधा ब्रा फिटर, जंप देखो.' श्वेता की बात पर हंसी-मजाक का माहौल बन गया, जिसपर एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.' एक्ट्रेस के इस बयान पर जमकर हंगामा हुआ था. लोगों ने इसकी वजह से एक्ट्रेस का जमकर विरोध किया था, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी.

ये भी पढ़ें- कंधे पर तौलिया, लड़कियों सा ढीला-ढाला पजामा, आमिर खान के स्टाइल को ये क्या हुआ!

Entertainment News in Hindi News in Hindi latest-news Shweta Tiwari bollywood Gossips controversy Shweta Tiwari age gossip
Advertisment
Advertisment