Advertisment

श्वेता तिवारी ने शेयर की अपने बर्थेडे की फोटो, तो बेटी ने लगाया मां पर ये इलजाम

श्वेता ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें श्वेता बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. श्वेता की इन फोटोज को देख फैंस भी देखते रह गए. इसी बीच एक्ट्रेस की बेटी पलक तिवारी ने अपनी मां पर कुछ इल्जाम लगाए है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
_श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी

Advertisment

 एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज पूरे 44 साल की हो गई हैं. 'कसौटी जिंदगी की' की सीधी-साधी प्रेरणा अपने लुक्स और बोल्डनेस से बॉलीवुड हसीनाओं को काफी ज्यादा टक्कर देती हैं. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखती हैं. वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती दिखती हैं. हाल ही में श्वेता ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें श्वेता बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. श्वेता की इन फोटोज को देख फैंस भी देखते रह गए. श्वेता तिवारी ने रात को अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. फोटोज पोस्ट करने के बाद एक्ट्रेस की बेटी ने उन पर एक इल्जाम लगाया है. 

Advertisment

इस लुक में नजर आई एक्ट्रेस 

फोटोज में श्वेता तिवारी व्हाइट कलर के टॉप के साथ शर्ट पहनें नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने डेनिम जीन्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने काफी सारी फोटोज शेयर की है. एक फोटो में एक्ट्रेस केक के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की स्माइल ने लोगों के दिल पर काबू कर लिया है. 

दुबई में इस तरह मनाया जन्मदिन 

Advertisment

श्वेता तिवारी ने दुबई में अपना जन्मदिन मनाया है. एक्ट्रेस इस खूबसूरत शहर का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं. बढ़ती उम्र में भी श्वेता तिवारी की जवानी ढलने का नाम नहीं ले रही है. ऐसा लग रहा है वह और जवान होती जा रही है. इस तस्वीर में भी देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कैसे अपने दोस्त के साथ क्यूट पोज देती नजर आ रही है.

बेटी ने लगाया इल्जाम 

WhatsApp Image 2024-10-04 at 3.30.44 PM

Advertisment

एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. वहीं इसी बीच एक्ट्रेस की बेटी पलक तिवारी ने अपनी मां की फोटो पर कमेंट किया है और उन पर इल्जाम लगाया है. दरअसल, पलक ने अपनी मां पर इल्जाम लगाया है कि 'मैंने देखा कि आपने दूसरी स्लाइड में मेरी कॉपी की है'. जो कि मां-बेटी के इस प्यार को बखूबी दिखाता है. 

ये भी पढ़ें - 'मेरी ब्रा का साइज भगवान...' सरेआम एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात, मच गया बवाल

ये भी पढ़ें - शादी के 11वें दिन उजड़ गई इस एक्ट्रेस की मांग, गोली लगने से गई पति की जान

Shweta Tiwari Palak Tiwari Shweta Tiwari Shweta Tiwari Birthday Shweta Tiwari age
Advertisment
Advertisment