Advertisment

इस एक्टर को दीपिका पादुकोण के साथ बोल्ड सीन करने में छूट गए थे पसीने

सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अगली बार तृप्ती डिमरी के साथ 'धड़क 2' में दिखाई देंगे. इस बीच, पादुकोण रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Siddhant Chaturvedi

Siddhant Chaturvedi-Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी वर्सेटाइल कलाकार हैं. गली ब्वॉय के बाद सिद्धांत ने 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में शानदार अभिनय किया था. फिल्म में सिद्धांत के अलावा दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे ने भी अभिनय किया था. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी सराहा था. गहराइयां ओटीटी पर रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी और गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. सिद्धांत को उनकी परफॉर्मेंस के लिए जमकर वाहवाही मिली थी. हालांकि, फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांत के इंटिमेंट सीन भी काफी चर्चा में रहे थे.

Advertisment

Young Actor-Older Actress Pairings In Bollywood That Created Waves

गहराइयां हिट हुआ था दीपिका-सिद्धांत का रोमांस

सिद्धांत चतुर्वेदी ने गहराइयां में दीपिका पादुकोण के साथ काफी बोल्ड और रोमांटिक सीन दिए थे. दोनों के किसिंग सीन ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था. दोनों की केमिस्ट्री देख उनके बीच एज गैप का पता लगाना भी मुश्किल था. अब एक इंटरव्यू में सिद्धांत ने गहराइयां में अपने इंटिमेंट सीन के बारे में बात की है.

दीपिका के साथ रोमांस को लेकर नर्वस हो गए थे सिड

फिल्मफेयर के साथ बातचीत में, सिद्धांत ने दीपिका के साथ रोमांस के सीन की शूटिंग करने के अपने अनुभव को बताया है. उन्होंने कहा कि, दीपिका जैसी दिग्गज एक्ट्रेस के साथ काम करना, वो भी रोमांस तो उनके पसीने छूटने लगे थे. शूटिंग पर ही सिद्धांत को पैनिक अटैक तक आने लगे थे. उनके ऊपर काफी प्रेशर था. सिद्धांत इतने नर्वस हो गए थे कि करण जौहर तो क्या सिद्धांत के पापा को भी उन्हें समझाना पड़ा था कि ये सिर्फ काम का हिस्सा है.

Gehraiyaan' actors Siddhant Chaturvedi and Deepika Padukone have reunion at  fashion show, share hug: PIC | People News | Zee News

पिता ने सिद्धांत को समझाया

अभिनेता ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें सलाह दी थी कि भारत में ज़्यादातर लोग बिना किसी हिचकिचाहट के ऐसे मौक़े का बेसब्री से फ़ायदा उठाएंग. पिता ने उन्हें प्रोफेशन रहकर इसे काम का हिस्सा समझकर करने की सलाह दी थी.

शर्मीले टाइप के हैं सिद्धांत

सिद्धांत ने स्वीकार किया कि उस समय उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें. एक्टर ने कहा कि वो हमेशा से एक शर्मीले टाइप के लड़के रहे हैं. उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया था तो मुश्किल हो रही थी. करण जौहर के समझाने के बाद सिद्धांत ने रोमांटिक सीन को बखूबी निभाया था. 

actress deepika padukone actor Siddhant Chaturvedi ananya pandey Siddhant Chaturved
Advertisment